कपिल शर्मा बने सिलेबस का हिस्सा, 4th क्लास की बुक्स में कॉमेडी किंग को पढ़ेंगे बच्चे!

(फोटो साभार : kapilsharma /Instagram)

(फोटो साभार : kapilsharma /Instagram)

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को बच्चे चौथी क्लास की जीके के एक चैप्टर में पढ़कर उनकी जीवन से प्रेरणा ले सकेंगे. ये गुड न्यूज खुद कपिल शर्मा ने अपने फैंस के साथ अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करके की है.

  • Share this:
मुंबई. स्वतंत्रता सेनानियों की बहादुरी और साहसी कहानियां पढ़ने के साथ-साथ अब बच्चे कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को भी किताबों में पढ़ेंगे. कपिल शर्मा को बच्चे चौथी क्लास की जीके के एक चैप्टर में पढ़कर उनकी जीवन से प्रेरणा ले सकेंगे. ये गुड न्यूज खुद कपिल शर्मा ने अपने फैंस के साथ अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करके की है.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने जो तस्वीर शेयर की हैं, उसे उनके किसी फैन क्लब ने ये पोस्ट किया है, जिसमें कपिल का चैप्टर किताब में छपा दिखाया गया है. कपिल ने इसे शेयर किया है. चैप्टर का टाइटल है The comedy king kapil sharma.

कपिल शर्मा, kapil sharma, kapil sharma on Books, Social Media, Viral Post, kapil sharma is the part of 4th standard syllabus, comedy king kapil sharma

कपिल ने जो पोस्ट शेयर किया उसमें साफ देखा जा सकता है कि कपिल के बारे में पूरा विवरण देकर बताया गया है. चैप्टर में कपिल शर्मा की कुछ तस्वीरें भी लगी हैं. पहली तस्वीर कपिल की है, दूसरी तस्वीर में वो अपनी टीम के साथ खड़े हैं, जिसमें उनके शो के पुरानी साथी नवजोत सिंह सिद्धू भी नजर आ रहे हैं. तीसरी उनकी फिल्म 'किस-किस को प्यार करूं' की है.
कपिल ने अपनी जिंदगी में काफी मेहनत की है. पिता के निधन के बाद उन्होंने काफी कठिन समय गुजारा है. इस बात का जिक्र वह कई बार पहले कर चुके हैं. कपिल माता के जगरातों में भी गाना गाते थे. टीवी पर काफी स्ट्रगल करने के बाद उन्होंने अपना नाम कमाया और स्टैंड अप कॉमेडी से शुरू हुआ उनका करियर आज कॉमेडी के किंग के मुकाम पर जा पहुंचा है.

कपिल ने दुनिया के करीब सभी बड़े शहरों में अपने शो किए हैं, जिसके लिए वो मोटी फीस चार्ज करते हैं. आज बॉलीवुड सेलेब्स उनके शो में जाकर अपनी फिल्म को प्रोमेशन करते हैं.

कपिल शर्मा का मशहूर टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ इसी साल फरवरी से बंद हो गया था. शो के बंद होने के बाद दर्शक और उनके फैंस निराश हैं. हर वीकेंड कपिल अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाने में कामयाब रहते हैं. शो अब अगले महीने मई से फिर से शुरू होने वाला है. खबरें हैं कि शो को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज