कोरोना के खौफ के बीच शुरू हुई 'भाभी जी घर पर है' की शूटिंग, फेस शील्ड.. मास्क..सोशल डिस्टेंसिंग का दिखा ऐसा नजारा

भाभी जी घर पर हैं कि शूटिंग शुरू
भाभी जी घर पर हैं कि शूटिंग शुरू

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों के बीच टीवी शो 'भाभी जी घर पर है' (Bhabiji Ghar Par Hain) की शूटिंग (Shooting) शुरू हो चुकी है और इस दौरान सेट पर अलग ही नजारा देखने को मिला.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के खौफ के बीच अब बॉलीवुड, टीवी धीरे-धीरे काम पटरी पर लौट रहा है. लगभग तीन महीने के लॉकडाउन के दौरान काम बंद रहा और अब हाल ही में लॉकडाउन में मिली रियायतों के बीच शूटिंग (Shooting) शुरू हो चुकी है. वहीं अनलॉक-1 में जब काम शुरू हुआ तो सेट पर नजारा देखने लायक था. हाल ही में टीवी के सबसे मशहूर कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) के सेट से शूट के दौरान तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में दिख रहा है कि सेट पर मास्क (Mask) और फेस शील्ड (Face Shield) लगाकर पहुंचे क्रू मेंबर्स और एक्टर्स शूटिंग के दौरान किस तरह सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का भी ख्याल रख रहे हैं.

टीवी के बाकी धारावाहिकों के साथ सबसे मशहूर कॉमेडी शोज में से एक 'भाभी जी घर पर हैं' की भी शूटिंग शुरू हो चुकी है. कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच शो की शूटिंग तो शुरू हो गई लेकिन इस दौरान सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा गया. जहां एक तरफ शूटिंग शुरू होने की खुशी एक्टर्स के चेहरे पर साफ देखने को मिली वहीं दूसरी तरफ सभी ने कोरोना से सुरक्षा के लिए फेस शील्ड, मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा जा रहा है. चाहे वो शो के एक्टर्स हों या फिर क्रू मेंबर्स सभी सावधानी बरत रहे हैं.

शूटिंग सेट पर फेस शील्ड लगाकर पहुंचे लोग




इससे पहले नागिन 4 के सेट से रश्मि देसाई और निया शर्मा की फोटोज सामने आ चुकी हैं, जो कोरोना के खौफ के दौरान एक्टर्स ने शूटिंग तो शुरू कर दी लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी घबराहट भी जाहिर की. सभी के लिए कोरोना के खौफ के बीच गाइडलाइन्स के साथ शूटिंग करना किसी टास्क से कम नहीं है. हालांकि, मेकर्स सेट पर मास्क और सेनेटाइजेशन का पूरा ख्याल रख रही है.
ऐसे हो रही शूटिंग


बता दें कि लॉकडाउन के दौरान कई एक्टर्स ने तीन महीनों से काम बंद होने के कारण आर्थिक संकट का जिक्र किया था. वहीं अब जब काम शुरू हो गया तो सभी खुशी के साथ शूटिंग करने पहुंचे, हालांकि इस बीच देश में कोरोना के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं, जिसके कारण सबमें थोड़ी घबराहट बनी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज