'तारक मेहता...' की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता के खिलाफ हरियाणा में शिकायत, जांच करेगी पुलिस

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने अपनी गलती को स्वीकार करते हुए लोगों से माफी मांगी है.

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने अपनी गलती को स्वीकार करते हुए लोगों से माफी मांगी है.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) पर अनुसूचित जाति से संबंधित आपत्तीजनक टिप्पणी करने के आरोप लगे हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के बाद अब टीवी धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) पर अनुसूचित जाति से संबंधित आपत्तीजनक टिप्पणी करने के आरोप लगे हैं. नेशनल अलायंस फ़ॉर दलित हुमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन ने हांसी एसपी को मामले में शिकायत दी है. अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने इंस्टाग्राम पर जारी एक कथित वीडियो में कहा था कि वह यूट्यूब पर वीडियो डालनी है, जिसमें वह अच्छा दिखना चाहती है और एक जाति विशेष का नाम लेते हुए कहा था कि उन जैसा नहीं दिखना चाहती.

कलसम ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उक्त अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर वीडियो डालकर पूरे भारत में अनुसूचित जाति समाज का अपमान किया है. इसे पूरे अनुसूचित जाति समाज की भावनाएं आहत हुई हैं. कलसन ने एसपी से शिकायत देकर मांग की है कि उस अभिनेत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए.

मुनमुन दत्ता ने मांगी माफी

मामले सामने आने के बाद मुनमुन दत्ता ने सार्वजनिक तौर पर माफी मांगते हुए कहा कि हिंदी भाषा का उन्हें ज्यादा ज्ञान नहीं है इस कारण शब्दों के अर्थ नहीं पता. वह सभी जाति, समुदायों का सम्मान करती हैं और उनका ऐसा किसी के बारे में गलत बोलने का बिल्कुल इरादा नहीं था. उन्होंने कहा कि हर जाति, समुदाय, धर्म के लोगों का देश व समाज के विकास में योगदान है.
शिकायत की जांच करेगी पुलिस

एसपी नितिका गहलोत ने कहा कि पुलिस को एक शिकायत मिली है जिसमें मुनमुन दत्ता के खिलाफ आरोप लगाए गए हैं. इस मामले में पुलिस जांच करेगी और नियमानुसार कार्रवाई करेगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज