कोरोना संक्रमित एक्ट्रेस राजेश्वरी ने Home Quarantine में पूरी की 'शादी मुबारक' शो की शूटिंग

'शादी मुबारक' (Shaadi Mubarak) फेम टीवी एक्ट्रेस राजेश्‍वरी सचदेव (Rajeshwari Sachdev) कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं.
'शादी मुबारक' (Shaadi Mubarak) फेम टीवी एक्ट्रेस राजेश्‍वरी सचदेव (Rajeshwari Sachdev) कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं.

अभिनेत्री राजेश्वरी सचदेव (Rajeshwari Sachdev) के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद Home Quarantine में रहने के दौरान की हुई शूटिंग वाला 'शादी मुबारक' हिस्सा टीवी पर प्रसारित भी हो चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2020, 12:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'शादी मुबारक' (Shaadi Mubarak) फेम टीवी एक्ट्रेस राजेश्‍वरी सचदेव (Rajeshwari Sachdev) कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाई गई ‌थीं. उन्होंने खुद ही इंस्टाग्राम इसकी जानकारी देते हुए खुद के Home Quarantine होने की खबर दी थी. लेकिन नई खबर ये है कि एक्ट्रेस ने कोरोना संक्रमण के दौरान भी अपने शो की शूटिंग की है. उन्होंने Home Quarantine रहने के दौरान भी अपने शो की शूटिंग बंद नहीं बल्कि उन्होंने काम जारी रखा.

इतना ही नहीं अभिनेत्री के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद Home Quarantine में रहने के दौरान की हुई शूटिंग वाला हिस्सा टीवी पर प्रसारित भी हो चुका है. खास बात ये है कि उनके अभिनय को देखकर किसी को अंदाजा नहीं लगा कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं. जब लोगों ने शो देखा तो लोगों को लगा ‌कि यह पुराना होगा. लेकिन जब लोगों को पता चला कि इस शो की शूटिंग कोरोना संक्रमण के दौरान राजेश्वरी सचदेव ने की है तब जाकर लोगों को इसका एहसास हुआ. हालांकि अब राजेश्वरी की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Home Quarantine होते वक्त राजश्वरी सचदेव ने की थी इंस्टाग्राम पोस्ट







हाल ही में 'शादी मुबारक' सीरियल से कमबैक करने वाली राजेश्‍वरी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ''हो गया जी हमको भी. मुझे कोरोना हुआ है. जब मुझे हल्के लक्षण दिखने लगे थे तभी मैंने खुद को आइसोलेट कर घर में होम क्‍वारंटाइन कर लिया था. इसके बाद मैंने अपना टेस्ट कराया. मैं अभी डॉक्टर्स की सुपरविजन में हूं. सब कंट्रोल में है. जो भी लोग पिछले दिनों मेरे संपर्क में आए हों, मैं अपील करती हूं वो भी अपना टेस्ट करा लें और सुरक्षित रहें. अब के लिए सब दुआ करें कि मैं जल्दी से ठीक हो जाऊं. मैं भी दुआ करती हूं कि सभी सेफ रहें और कोविड फ्री रहें.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज