लाइव टीवी

कोरोना के Side Effect : अब नहीं देख पाएंगे 'कुमकुम भाग्‍य, कुंडली भाग्‍य-चैनल को बंद करने पड़े शो

News18Hindi
Updated: March 25, 2020, 7:46 PM IST
कोरोना के Side Effect : अब नहीं देख पाएंगे 'कुमकुम भाग्‍य, कुंडली भाग्‍य-चैनल को बंद करने पड़े शो
कुंडली भाग्‍य और कुमकुम भाग्‍य को दो नए शो र‍िप्‍लेस करेंगे.

कोरोना (Coronavirus) की वजह से 19 मार्च से ही टीवी शोज की शूटिंग बंद है. वहीं मंगलवार रात को पीएम मोदी (PM Modi) ने देश में अगले 21 दिनों तक लॉकडाउन (21 Days Lockdown) घोषित कर दिया है. ऐसे में अब टीवी मेकर्स के लिए शो का टेलीकास्‍ट एक बड़ी समस्‍या बन गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2020, 7:46 PM IST
  • Share this:
कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते इन दिनों देश में सब कुछ बंद है. लोगों के ऑफिस बंद हैं, काम बंद है, लोग अपने घरों में बंद हैं. लेकिन घर में बैठे लोगों के लिए सबसे बड़ा सहारा है उनका टीवी. लेकिन परेशान की बात ये है कि कोरोना के चलते टीवी पर आने वाले सीरियलों की शूटिंग भी बंद है. साथ ही अब पीएम मोदी (PM Modi) ने देश में 21 दिनों के लॉकडाउन (21 Days Lockdown) की घोषणा भी कर दी है. ऐसे में टीवी के कई सीरियलों (TV Serials Update) पर खतरा मंडरा रहा है. इसी खतरे की जानकारी अब सामने आ रही है कि टीवी पर टीआरपी की रेस में हमेशा उछाल मारता रहने वाला एकता कपूर का शो 'कुमकुम भाग्‍य' (Kumkum Bhagya) और 'कुंडली भाग्‍य' (kundali Bhagya) अब बंद होने जा रहे हैं.

अभि-प्रज्ञा और करण-प्रीता की लव स्‍टोरी टीवी की सबसे चर्चित लव स्‍टोरी है. लेकिन अब ये स्‍टोरी आपको टीवी पर नजर नहीं आएगी. दरअसल कोरोना की वजह से 19 मार्च से ही टीवी शोज की शूटिंग बंद है. वहीं मंगलवार रात को पीएम मोदी ने देश में अगले 21 दिनों तक लॉकडाउन घोषित कर दिया है. ऐसे में अब टीवी मेकर्स के लिए शो का टेलीकास्‍ट एक बड़ी समस्‍या बन गया है. ऐसे में अब जी चैनल अपने दो अहम शोज 'कुंडली भाग्‍य' और 'कुमकुम भाग्‍य' को रिप्‍लेस कर रहा है.

 






 




View this post on Instagram




 

Since we cannot make any more eps of #kumkumbhagya #kundalibhagya we have extended our family shows to @zeetv so 9 pm to 10 pm instead of karan preeta or abhi Pragya u will see tipsy n karan! we can’t do anything to help our viewers but entertain them during these tough stressed times so this gem from our library for u all! Ur fav couple #sakshitanwar n @iamramkapoor r back from tonight 9-10pm in#karletubhimohabat on tv! Enjoy n stay home n stay safe


A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor) on






इन दोनों सीरियलों के टाइम स्‍लॉट पर साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) और राम कपूर (Ram Kapoor) का सुपरहिट शो 'कर ले तू भी मोहब्‍बत' टीवी पर नजर आएगा. दरअसल ये शो एकता कपूर ने वेब के लिए बनाए थे और टीवी पर इनका टेलीकास्‍ट नहीं हुआ है. ऐसे में अब टीवी के लोगों को ये नया शो देखने को मिलेगा.

 




इसके अलावा मोना सिंह (Mona Singh) और रोनित रॉय (Ronit Roy) का सुपरहिट वेब शो 'कहने को हमसफर हैं' भी टीवी पर अब दर्शकों को देखने को मिलेगा. मोना सिंह (Mona Singh) का ये शो जी चैनल पर रात 10.30 पर टेलीकास्‍ट होगा. वहीं कलर्स चैनल की बात करें तो उन्होंने अपना सुपरहिट रिएलिट शो 'बिग बॉस 13' फिर से टीवी पर टेलीकास्‍ट करना शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें :- फैंस के लिए ऋतिक रोशन ने वीडियो किया शेयर कहा- 'ये वक्त निकल गया तो...'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 7:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर