होम /न्यूज /मनोरंजन /कोरोना के Side Effect : अब नहीं देख पाएंगे 'कुमकुम भाग्‍य, कुंडली भाग्‍य-चैनल को बंद करने पड़े शो

कोरोना के Side Effect : अब नहीं देख पाएंगे 'कुमकुम भाग्‍य, कुंडली भाग्‍य-चैनल को बंद करने पड़े शो

कुंडली भाग्‍य और कुमकुम भाग्‍य को दो नए शो र‍िप्‍लेस करेंगे.

कुंडली भाग्‍य और कुमकुम भाग्‍य को दो नए शो र‍िप्‍लेस करेंगे.

कोरोना (Coronavirus) की वजह से 19 मार्च से ही टीवी शोज की शूटिंग बंद है. वहीं मंगलवार रात को पीएम मोदी (PM Modi) ने देश ...अधिक पढ़ें

    कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते इन दिनों देश में सब कुछ बंद है. लोगों के ऑफिस बंद हैं, काम बंद है, लोग अपने घरों में बंद हैं. लेकिन घर में बैठे लोगों के लिए सबसे बड़ा सहारा है उनका टीवी. लेकिन परेशान की बात ये है कि कोरोना के चलते टीवी पर आने वाले सीरियलों की शूटिंग भी बंद है. साथ ही अब पीएम मोदी (PM Modi) ने देश में 21 दिनों के लॉकडाउन (21 Days Lockdown) की घोषणा भी कर दी है. ऐसे में टीवी के कई सीरियलों (TV Serials Update) पर खतरा मंडरा रहा है. इसी खतरे की जानकारी अब सामने आ रही है कि टीवी पर टीआरपी की रेस में हमेशा उछाल मारता रहने वाला एकता कपूर का शो 'कुमकुम भाग्‍य' (Kumkum Bhagya) और 'कुंडली भाग्‍य' (kundali Bhagya) अब बंद होने जा रहे हैं.

    अभि-प्रज्ञा और करण-प्रीता की लव स्‍टोरी टीवी की सबसे चर्चित लव स्‍टोरी है. लेकिन अब ये स्‍टोरी आपको टीवी पर नजर नहीं आएगी. दरअसल कोरोना की वजह से 19 मार्च से ही टीवी शोज की शूटिंग बंद है. वहीं मंगलवार रात को पीएम मोदी ने देश में अगले 21 दिनों तक लॉकडाउन घोषित कर दिया है. ऐसे में अब टीवी मेकर्स के लिए शो का टेलीकास्‍ट एक बड़ी समस्‍या बन गया है. ऐसे में अब जी चैनल अपने दो अहम शोज 'कुंडली भाग्‍य' और 'कुमकुम भाग्‍य' को रिप्‍लेस कर रहा है.






    इन दोनों सीरियलों के टाइम स्‍लॉट पर साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) और राम कपूर (Ram Kapoor) का सुपरहिट शो 'कर ले तू भी मोहब्‍बत' टीवी पर नजर आएगा. दरअसल ये शो एकता कपूर ने वेब के लिए बनाए थे और टीवी पर इनका टेलीकास्‍ट नहीं हुआ है. ऐसे में अब टीवी के लोगों को ये नया शो देखने को मिलेगा.






    इसके अलावा मोना सिंह (Mona Singh) और रोनित रॉय (Ronit Roy) का सुपरहिट वेब शो 'कहने को हमसफर हैं' भी टीवी पर अब दर्शकों को देखने को मिलेगा. मोना सिंह (Mona Singh) का ये शो जी चैनल पर रात 10.30 पर टेलीकास्‍ट होगा. वहीं कलर्स चैनल की बात करें तो उन्होंने अपना सुपरहिट रिएलिट शो 'बिग बॉस 13' फिर से टीवी पर टेलीकास्‍ट करना शुरू कर दिया है.

    ये भी पढ़ें :- फैंस के लिए ऋतिक रोशन ने वीडियो किया शेयर कहा- 'ये वक्त निकल गया तो...'

    Tags: KumKum bhagya, Kundali Bhagya, Mona Singh, Ram kapoor, Sakshi tanwar

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें