कोरोना पॉजिटिव हिमांशी खुराना की अचानक बिगड़ी तबीयत, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, सामने आई पूरी डीटेल

हिमांशी खुराना (Photo Credit- @iamhimanshikhurana/Instagram)
हिमांशी खुराना (Photo Credit- @iamhimanshikhurana/Instagram)

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को कुछ ही दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाया गया था. वहीं अब उनकी तबीयत और भी बिगड़ गई है. जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2020, 6:23 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस फेम और पंजाबी मॉडल और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurrana) के फैंस के लिए एक बेहद चिंताजनक खबर आ रही है. बीते दिनों हिमांशी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाई गई थीं. हिमांशी ने इसकी जानकारी अपने सोशल एकाउंट पर शेयर की थी. कोरोना के लिए उनका इलाज चल ही रहा था कि अब सामने आया है कि उनकी तबीयत अचानक और भी खराब हो गई है. जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है. सिर्फ यही नहीं उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. हिमांशी खुराना को तेज बुखार है इसके साथ ही उन्हें कई और परेशानियां भी बताई जा रही हैं.

हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद घर पर ही रहकर अपना इलाज कर रही थीं. वो होम क्वारंटाइन में डॉक्टर्स से लगातार सलाह ले रही थीं. वहीं हाल ही में सामने आई स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो हिमांशी खुराना को 105 डिग्री बुखार है और उनका ऑक्सीजन सैचुरेशन लेवल भी काफी कम है. ऐसे हालत में उनकी तबीयत बिगड़ने की वजह से हिमांशी को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस रिपोर्ट में बताया गया है कि 'हिमांशी खुराना पहले से ही होम क्वारंटाइन में थीं. जिसके बाद आज सुबह ही उनकी तबीयत ऐसी बिगड़ी कि उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाना पड़ा. उनका ऑक्सीजन लेवल काफी लो हो गया था और उन्हें 105 बुखार था. एक्ट्रेस को एम्बुलेंस के जरिए चंडीगढ़ से लुधियाना शिफ्ट किया गया, जहां पर डॉक्टर्स उनकी देखभाल कर रहे हैं'.




बता दें कि हिमांशी खुराना ने बीते दिनों अपने इंस्टाग्राम पर मैसेज शेयर कर बताया था कि वो कोरोना संक्रमित पाई गई हैं. उन्होंने बताया था कि वो किसान बिल के खिलाफ हुए प्रदर्शन में शामिल हुई थीं, जिसके बाद उन्होंने एहतियात के तौर पर टेस्ट कराया और वो पॉजिटिव पाई गईं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज