कोरोना पॉजिटिव हिमांशी खुराना ने अस्पताल के बेड से शेयर की फोटो, बताया- कैसे हो रहा है उनका इलाज

हिमांशी खुराना (Photo Credit- @iamhimanshikhurana/Instagram)
हिमांशी खुराना (Photo Credit- @iamhimanshikhurana/Instagram)

कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) बीते दिनों ही हालत बिगड़ने पर अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराई गई थीं. वहीं आज उन्होंने अस्पताल के बेड से बेहद क्यूट फोटो शेयर की है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने बताया कि उनका इलाज कैसा चल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2020, 6:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस फेम एक्ट्रेस, मॉडल और सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में हैं. बीते दिनों वो कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाई गई थीं. हिमांशी किसानों बिल के विरोध में हो रहे प्रदर्शन में शामिल हुई थीं जिसके बाद टेस्ट कराने पर वो कोरोना संक्रमित पाई गई थीं. इसके बाद वो घर पर ही रहकर अपना इलाज कर रही थीं लेकिन बीते बुधवार अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं आज एक बार फिर से हिमांशी खुराना चर्चा में आ गई हैं, उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अस्पताल के बेड से एक बेहद क्यूट फोटो शेयर की है. इस साथ ही उन्होंने अपने इलाज के बारे में भी जानकारी दी है.

हिमांशी खुराना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है. इस फोटो में खुद हिमांशी तो नहीं दिखाई दे रही हैं लेकिन उनके आस-पास रखी चीजे जरूर नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में कुछ शो पीस रखे नजर आ रहे हैं, एक केतली भी रखी दिखाई दे रही है. इसके अलावा एक फलों की थैली भी नजर आ रही है. वहीं इस तस्वीर पर हिमांशी ने 'एक्सट्रा केयर' लिखकर बताया है कि उनका इलाज खास ख्याल रखते हुए किया जा रहा है.





हिमांशी खुराना ने शेयर की फोटो (Photo Credit- @iamhimanshikhurana/Instagram)

जब से हिमांशी के अस्पताल में भर्ती होने की खबर आई है, तब से ही फैंस उनके जल्द से जल्द छीक होने की दुआ कर रहे हैं. सोशल मीडिया के जरिए हर कोई हिमांशी की सेहत को लेकर चिंता जाहिर कर रहा है और उनके लिए प्रार्थना करता दिख रहा है. हालांकि हिमांशी द्वारा शेयर की गई स्टोरी से पता चलता है कि आज उनकी हालत पहले से बेहतर है.

बता दें कि इससे पहले स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि घर पर ही क्वारंटाइन कर रहीं हिमांशी को अचानक 105 डिग्री बुखार आ गया था और उनका ऑक्सीजन सैचुरेशन लेवल भी काफी कम था. ऐसे हालत में उनकी तबीयत बिगड़ने की वजह से हिमांशी को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज