कोरोना पॉजिटिव प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने अस्पताल में एक-दूसरे को लगाया गले, Photo में बयान किया दर्द

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी (Photo Credit- @princenarula/Instagram)
प्रिंस नरूला और युविका चौधरी (Photo Credit- @princenarula/Instagram)

कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) प्रिंस नरूला (Prince Narula) ने अपनी पत्नी युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) को गले लगाते हुए अस्पताल (Hospital) से एक बेहद इमोशनल तस्वीर शेयर (Photo) की है. इस फोटो में उन्होंने बेहद इमोशनल मैसेज भी दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 15, 2020, 4:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन इसके कई केसेस सामने आ रहे हैं. वहीं इन दिनों काम पर निकले कई सेलेब्रिटीज भी इसकी चपेट में आते नजर आ रहे हैं. यही कारण है कि एक के बाद एक कई सेलेब्स के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबरें आ रही हैं. बीते दिनों जाने-माने अभिनेता प्रिंस नरूला (Prince Narula) और उनकी पत्नी युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) भी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाई गई थीं. दोनों ने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए जानकारी भी दी थी. वहीं अब प्रिंस ने कोरोना के इलाज के दौरान अस्पताल से एक बेहद इमोशनल तस्वीर शेयर की है. इस फोटो (Photo) के साथ प्रिंस ने अपने परिवार और फैंस को मैसेज दिया है.

दरअसल, प्रिंस नरूला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पत्नी युविका चौधरी के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में प्रिंस, युविका को गले लगाते हुए दिख रहे हैं. इस फोटो में दोनों अस्पताल के बेड पर दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में दिख रहा है कि प्रिंस के हाथ में ड्रिप लगी हुई है और युविका के बेड के बगल में उनकी दवाइयां और कई मेडिकल उपकरण भी दिख रहे हैं. इस फोटो को देखकर ही मालूम होता है कि प्रिंस और युविका काफी मुश्किल हालातों से गुजर रहे हैं. वहीं प्रिंस और युविका इस मुश्किल वक्त में एक-दूसरे का सहारा बने हुए हैं. यहां देखें प्रिंस द्वारा शेयर की गई फोटो-


इस फोटो के साथ प्रिंस ने लिखा- 'हम जल्द ही ठीक हो जाएंगे, युविका, दी और पापा. हम सभी वायरल से गुजर रहे हैं और हां जो भी चंडीगढ़ या मोहाली के साइड हैं, मैं बताना चाहूंगा ये वो वायरल है जो हवा में है और ये बहुत ही खराब है. अगर किसी एक को भी हुआ तो आपके घर में सबको हो जाएगा. ये बहुत दर्दनाक होता है. इसलिए मास्क पहन के रखना और बाहर का खाना मत खाना'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज