कोरोना पॉजिटिव स्मृति ईरानी की बेस्ट फ्रेंड एकता कपूर ने शेयर की खास Photo, जाहिर किया सपोर्ट

एकता कपूर और स्मृति ईरानी  (Photo Credit- @smritiiraniofficial/Instagram)
एकता कपूर और स्मृति ईरानी (Photo Credit- @smritiiraniofficial/Instagram)

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपनी बेस्ट फ्रेंड स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने खास पोस्ट किया है. इस फोटो के जरिए उन्होंने कोरोना संक्रमित (Corona Positive) स्मृति ईरानी को कोरोना को भगाने के लिए कहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 8:17 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्ट्रेस से राजनीति में आईं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने बुधवार को कहा था कि कोविड-19 जांच में उनके संक्रमित (Corona Positive) होने की पुष्टि हुई. ईरानी ने ट्वीट कर यह जानकारी दी. महिला एवं बाल विकास मंत्री ईरानी ने उनके संपर्क में आए लोगों से जल्द से जल्द अपनी कोविड-19 जांच कराने का आग्रह किया. वहीं अब उनकी बेस्ट फ्रेंड एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने उनके लिए सोशल मीडिया के जरिए खास पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने स्मृति के साथ एक फोटो शेयर की है वहीं इस मुश्किल वक्त में उनके लिए सपोर्ट जाहिर किया है.

दरअसल, एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में स्मृति और एकता एक साथ समय बिताते दिखाई दे रहे हैं. वहीं फोटो में स्मृति ईरानी एकता कपूर के भतीजे को गले लगाए हुए नजर आ रही हैं. वहीं ये फोटो कुछ समय पुरानी मालूम होती हैं क्योंकि इन दिनों तो स्मृति ईरानी क्वारंटाइन में हैं. वहीं इस फोटो के जरिए एकता ने अपनी बेस्ट फ्रेंड को खास मैसेज दिया है. यहां देखें उनके द्वारा शेयर की गई फोटो-

Ekta Kapoor, Smriti Irani, Corona Positive
एकता कपूर ने शेयर की इंस्टा स्टोरी




वहीं इस फोटो पर टेक्स्ट लिखते हुए एकता कपूर ने स्मृति ईरानी से कहा है- कोरोना को लात मारकर बाहर निकाल दो मेरी बेस्टी. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए एकता कपूर ने अपनी दोस्त को कोरोना से लड़ने के लिए मोटिवेट किया है. इस पोस्ट के जरिए एकता ने स्मृति के साथ अपनी शानदार दोस्ती की मिसाल कायम की है. वहीं एकता के साथ-साथ सोशल मीडिया पर कई लोग स्मृति ईरानी के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज