कोरोना की मार के बाद सो नहीं पा रही हैं एक्ट्रेस मोहिना कुमारी, बेचैन होकर आधी रात को कही ये बात

मोहिना कुमारी टीवी एक्ट्रेस होने के साथ ही उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की बहू भी हैं. फोटो साभार- इंस्टाग्राम- Mohena Kumari Singh
मोहिना कुमारी टीवी एक्ट्रेस होने के साथ ही उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की बहू भी हैं. फोटो साभार- इंस्टाग्राम- Mohena Kumari Singh

मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) ने आधी रात को ही अस्पताल से ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस पोस्ट पर कई लोग कॉमेंट कर रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) कब किसी पर वार कर दें, कोई नहीं जानता. टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि एक्ट्रेस मोहिना कुमारी (Mohena Singh) समेत उनके परिवार को 5 सदस्य कोविड 19 की चपेट में हैं. मोहिना उत्तराखंड सरकार (Uttarakhand Government) के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज (Satpal Maharaj) की बहू हैं. शादी के बाद भले ही उन्होंने टीवी से दूरी बना ली, लेकिन वो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हैं. घर के 5 सदस्यों जब कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद सभी को ऋषिकेश के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वह क्वारंटाइन हैं और डॉक्टर्स की देखरेख में अपनी सेहत का ख्याल रख रहे हैं. मोहिना भले ही डॉक्टर्स की देखरेख में हो, लेकिन उनका हाल ही का एक पोस्ट बताता है, कि वो बेचान हो गई हैंं.

एक्ट्रेस मोहिना कुमारी (Mohena Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरों को अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. उनके फैंस को जबसे ये जानकारी हुई हैं कि मोहिना कोरोना पॉजिटिव हैं, तब से वो भी ये जानने के लिए उत्सुक हैं, कि अब उनकी हालत कैसी हैं. मोहिना ने अब इस मामले पर इंस्टाग्राम पर फैन्स के लिए एक मैसेज शेयर किया है.

उन्होंने लिखा, 'सो नहीं सकती... शुरुआत के ये दिन काफी मुश्किल भरे हैं खासकर की जो घर के सबसे यंग और बड़े लोग हैं, लेकिन मैं प्रार्थना कर रही हूं कि जल्दी सब ठीक हो जाए. हमें अभी कोई शिकायत करने का अधिकार नहीं है. क्योंकि बाहर कई लोग हमसे ज्यादा परेशानियां झेल रहे हैं. लेकिन मैं उन सभी लोगों को शुक्रिया करना चाहूंंगी जो हमारे लिए दुआ कर रहे हैं औप लगातार अपना प्यार हमें भेज रहे हैं. ये हमें हिम्मत देता है, आप सभी का दिल से बेहद आभार. आप सभी का शुक्रिया'.
 
View this post on Instagram
 

🙏🏽

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on






मोहिना ने आधी रात को ही अपने इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट किया है. इस पोस्ट पर कई लोग कॉमेंट कर रहे हैं. कुछ ऐसे हैं, जिन्हें इस बारे में कोई जानकारी ही नहीं हैं तो कुछ ऐसे भी हैं, जो उनकी जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

आपको बता दें कि मोहिना कुमारी ने बताया था कि इसकी शुरुआत तब हुई जब उनकी सास को बुखार आया. लेकिन जब उनका पहली बार में कोरोना का टेस्ट नेगेटिव आया तो सभी को लगा कि कुछ नहीं हुआ है और सब आराम से रहने लगे. लेकिन बाद में भी जब उनका बुखार ठीक नहीं हुआ तो पूरे परिवार ने टेस्ट कराने की सोची. क्योंकि बहुत से ऐसे लोग हैं, जिनमें कोरोना के बिना किसी लक्षण के बाद भी टेस्ट कराने पर परिणाम पॉजिटिव आ रहा है. इसलिए हम सबने टेस्ट कराया और अब रिजल्ट आपको पता ही है.

मोहिना टीवी जगत के बेहद मशहूर धारावाहिकों ये रिश्ता क्या कहलाता है, डांस इंडिया डांस सीजन 3, प्यार तूने क्या किया सीजन 5, गुमराह एंड रोमांस सीजन 5, नया अकबर बिरबल में काम कर चुकी हैं.



ये भी पढ़ें- टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी समेत परिवार के पांच लोग निकले कोरोना पाजिटिव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज