लाइव टीवी

कोरोना के चलते रुकी पारस छाबड़ा और शहनाज ग‍िल की 'Shaadi', घर से बाहर आए सभी कंटेस्‍टेंट

News18Hindi
Updated: March 18, 2020, 12:07 PM IST
कोरोना के चलते रुकी पारस छाबड़ा और शहनाज ग‍िल की 'Shaadi', घर से बाहर आए सभी कंटेस्‍टेंट
'मुझसे शादी करोगे' के सभी कंटेस्‍टेंट.

इस शो में बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) से शादी करने के लिए कुछ लड़के और लड़कियां कटेस्‍टेंट बनकर आए थे. लेकिन अब सभी कंटेस्‍टेंट बाहर आ गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2020, 12:07 PM IST
  • Share this:
कोरोना वायरस (Corona Virus) के कहर के चलते अब रिएलिटी शो भी मुसीबत में पढ़ गए हैं. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की शादी का शो यानी 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shaadi Karoge) अब कोराना वायरस के चलते खबरे में पड़ गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो के सभी कंटेस्टेंट को तुरंत बाहर निकाल लिया गया है और शो की शूटिंग भी रोक दी गई है. खबर है कि पारस छाबड़ा और शहनाज गिल समेत शो के सभी कंटेस्‍टेंट को भी घर भेज दिया गया है.

इस शो के कुछ कंटेस्‍टेंट और शहनाज की एक तस्‍वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह घर से बाहर नजर आ रहे हैं. इस शो के कॉन्‍सेप्‍ट के अनुसार शहनाज और पारस तो इस घर से टाइम-टाइम पर बाहर निकल आते थे लेकिन कंटेस्‍टेंट को घर के अंदर ही रहना था. कोरोना वायरस के लगाातर बढ़ते मामलों को देखते हुए फिल्‍म और टीवी से जुड़ी संस्‍थाओं ने फैसला लिया कि सभी शोज और फिल्‍मों की शूटिंग 31 मार्च तक के लिए रोक दी जाएं.

ऐसे में इस रिएलिटी शो की भी शूटिंग अब रोक दी गई है. वहीं विकास गुप्‍ता ने एक ऐसी तस्‍वीर शेयर की है, जिसमें शहनाज और कुछ और कंटेस्‍टेंट चेहरे पर मास्‍क के साथ नजर आ रहे हैं.



 






 




View this post on Instagram




 

What an experience and what an adventure #mujhseshaadikaroge #piyush #khushi #vikasgupta #shehnaazgill #paraschhabra


A post shared by Vikas Gupta (@lostboyjourney) on






 







बता दें कि अभी तक देश में कोरोना वायरस के 137 मामले सामने आ चुकी है. इस वायरस से देश में तीन लोगों की मौत हो चुकी है. इस शो की बात करें तो अभी मेकर्स की तरफ से कोई खुलासा नहीं किया गया है कि शो की शूटिंग कब शुरू होगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 18, 2020, 12:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading