'इंडियन आयडल 12' पर भी कोरोना का कहर: कंटेस्टेंट पवनदीप राजन हुए कोरोना पॉजिटिव

वायरस के संक्रमण से ग्रस्त होने के कारण पवनदीप राजन को होटल के एक कमरे में क्वारंटाइन कर दिया गया है. (फाइल फोटो)

वायरस के संक्रमण से ग्रस्त होने के कारण पवनदीप राजन को होटल के एक कमरे में क्वारंटाइन कर दिया गया है. (फाइल फोटो)

'इंडियन आयडल 12 (Indian Idol 12)' के पॉपुलर कंटेस्टेंट पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) भी टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. रियलिटी शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि, वायरस के संक्रमण से ग्रस्त होने के कारण पवनदीप राजन को होटल के एक कमरे में क्वारंटाइन कर दिया गया है.

  • Share this:
मुंबई. 'इंडियन आयडल 12 (Indian Idol 12)' के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट में पॉजिटिव आए थे. उनके बाद शो के पॉपुलर कंटेस्टेंट पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) भी टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. रियलिटी शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि, वायरस के संक्रमण से ग्रस्त होने के कारण पवनदीप राजन को होटल के एक कमरे में क्वारंटाइन कर दिया गया है. वे संक्रमण को मात देने के बाद ही शो में वापसी कर पाएंगे.

पवनदीप के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद शो के अन्य सभी कंटेस्टेंट, जज और होस्ट के साथ ही साथ सेट पर आने वाले वाले और बैकस्टेज शो से जुड़े लोगों का कोविड-19 का टेस्ट कराया गया है, लेकिन अभी इन सभी लोगों की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

आदित्य नारायण को कोरोना हो जाने के बाद शो को फिलहाल रित्विक धनजानी होस्ट कर रहे थे. विशाल ददलानी, हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ 'इंडियन आयडल 12' के जज के रूप में शो में अपना योगदान दे रहे हैं.



आप बता दें कि सतर्कता बरतते हुए शो के कई कंटेस्टेंट को जुहू के एक होटल में बायो बबल‌ में रखा गया है. उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाले पवनदीप पिछले कुछ दिनों से हल्के बुखार और कमजोरी का सामना कर रहे थे. इसी को ध्यान में रखते हुए शो के मेकर्स ने उनका कोविड-19 टेस्ट कराया. टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.
कोरोना से ग्रस्त होने के कारण पवनदीप अब फिल्मसिटी में शो के स्टेज पर गाना नहीं गा सकेंगे. उन्हें अब होटल के अपने कमरे से वर्चुअली अपने गायन का टैलेंट दिखाना होगा. शो में इस हफ्ते संगीतकार कल्याणजी स्पेशल एपिसोड और अन्य एपिसोड्स का प्रसारण किया जाएगा. इन खास एपिसोड में दर्शकों को पवनदीप‌ के टैलेंट का वर्चुअल नजारा देखने को मिलेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज