एक्ट्रेस के शराबी पति पर अदालत ने लगाई ऐसी पाबंदी

आरज़ू ने अपनी शिकायत के साथ 15 फरवरी की सीसीटीवी फुटेज शेयर की थी. इसमें सिद्धार्थ पत्नी आरज़ू को थप्पड़ मारते दिख रहे थे.

News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 10:56 AM IST
एक्ट्रेस के शराबी पति पर अदालत ने लगाई ऐसी पाबंदी
आरज़ू गोवित्रिकर और सिद्धार्थ सबरवाल.
News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 10:56 AM IST
अदिति गोवित्रिकर की बहन और टीवी एक्ट्रेस आरज़ू गोवित्रिकर ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. आरज़ू का आरोप था कि उनके पति सिद्धार्थ सबरवाल नशे की हालत में उनसे मारपीट करते हैं. अब इस मामले में उन्हें थोड़ी राहत की सांस मिली है.

दादर मेट्रोपोलिटन कोर्ट ने सिद्धार्थ को आदेश दिया है कि अगले नोटिस तक वह वर्ली में अपने घर में एंट्री नहीं कर सकते. बता दें कि आरज़ू और सिद्धार्थ पोचखानावाला रोड़ वरली में साथ रहते थे. लेकिन सिद्धार्थ के गुस्सैल रवैये की वजह से आरज़ू ने उनका घर छोड़ दिया और अलग शिफ्ट हो गईं. आरज़ू ने अपनी शिकायत के साथ सीसीटीवी फुटेज भी जारी की थी. जिनसे उनका केस इनता मजबूत था कि मजिस्ट्रेट ने सिद्धार्थ का पक्ष सुना ही नहीं.



आरज़ू ने अपनी शिकायत के साथ 15 फरवरी की सीसीटीवी फुटेज शेयर की थी. इसमें सिद्धार्थ पत्नी आरज़ू को थप्पड़ मारते दिख रहे थे. आरज़ू ने ये शिकायत 19 फरवरी को दर्ज की थी. वरली पुलिस स्टेशन में सिद्धार्थ के खिलाफ आईपीसी की धारा 498A (क्रूरता), 323(नुकसान पहुंचाना), 504(शांति भंग करनेबॉली के इरादे से अपमान), 506(आपराधिक धमकी) और 509(महिलाओं की विनय का अपमान) के तहत मामला दर्ज किया.

अपने बचाव में सिद्धार्थ का कहना था का आरज़ू केवल कहानियां बना रही हैं. उन्होंने खुद सिद्धार्थ को कहा था कि वह उन्हें थप्पड़ मारें. सिद्धार्थ के बयान की सच्चाई तो सीसीटीवी फुटेज से साफ दिख ही रही है. पुलिस के पर उनकी इन दलीलों का कोई असर नहीं हुआ.

यह भी पढ़ें:

क्यों VIRAL हो रहा है आमिर खान की बेटी का टैटू और बेली बटन?
Loading...

टीवी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 5, 2019, 10:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...