जारी है ICU में भर्ती अनिरुद्ध दवे की कोरोना से जंग, पोस्ट शेयर कर फैंस से बोलीं पत्नी- दुआ करें

(photo credit: instagram/@shubhiahuja)

(photo credit: instagram/@shubhiahuja)

हाल ही में अनिरुद्ध दवे (Aniruddh Dave) की पत्नी शुभी आहुजा (Shubhi Ahuja) ने बताया था कि एक्टर की हालत ठीक नहीं है. अब शुभी ने एक और पोस्ट शेयर किया है. अपने पोस्ट के जरिए शुभी ने एक बार फिर अपने और अनिरुद्ध दवे के फैंस से उनके लिए दुआएं मांगने के लिए अपील की है.

  • Share this:

मुंबईः टीवी जगत के जाने-माने एक्टर अनिरुद्ध दवे (Anirudh Dave) इन दिनों कोरोना की चपेट में हैं. एक्टर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को बताया था कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अनिरुद्ध दवे (Anirudh Dave Covid Positive) ने 23 अप्रैल को एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके साथ उन्होंने अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी. हाल ही में अनिरुद्ध दवे की पत्नी शुभी आहुजा ने बताया था कि एक्टर की हालत ठीक नहीं है. अब शुभी ने एक और पोस्ट शेयर किया है.

अपने पोस्ट के जरिए शुभी ने एक बार फिर अपने और अनिरुद्ध दवे के फैंस से उनके लिए दुआएं मांगने के लिए अपील की है. शुभी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों को गाना गाते देखा जा सकता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए शुभी ने लिखा- 'तुम ही सुर, तुम ही संगीत, तुम ही साथी, तुम ही मीत, तुमसे ही मेरा जहां सजता है अनिरुद्ध. साथ दो अनिरुद्ध हम जीत जाएंगे. अनिश्क तुम्हें बुला रहा है. घर बुला रहा है. सफर अभी लंबा है. अनिरुद्ध अपनी लड़ाई लड़ रहा है. हमें आपकी दुआओं की जरूरत है.'

इससे पहले भी शुभी ने एक अनिरुद्ध की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें एक्टर अपने 2 महीने के बेटे के साथ नजर आ रहे थे. अनिरुद्ध की इस फोटो पर कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना की थी. शुभी का यह पोस्ट देखने के बाद कई सेलिब्रिटीज ने भी अनिरुद्ध दवे के लिए पोस्ट शेयर किए थे.

View this post on Instagram

A post shared by SHUBHHI (@shubhiahuja)



शुभी ने बताया कि उन्हें अपने 2 महीने के बच्चे को घर पर छोड़कर पति से मिलने अस्पताल जाना पड़ता है. इस मुश्किल समय में दोनों को ही अकेले छोड़ना उनके लिए काफी मुश्किल है. मालूम हो कि अनिरुद्ध दवे ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को बताया था कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके साथ उन्होंने अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी. जिसके चलते उनके फैन काफी चिंतित हो गए थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज