जब कपिल शर्मा को भारी पड़ी थी फ्लर्टिंग! सलमान खान के पास पहुंची शिकायत

जब कपिल शर्मा को भारी पड़ी थी फ्लर्टिंग! सलमान खान के पास पहुंची शिकायत
कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा.

ये गड़बड़ उस एपिसोड में हुई जब शत्रुघ्न सिन्हा कपिल शर्मा के मेहमान बनकर आए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 14, 2020, 8:32 PM IST
  • Share this:
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का स्टाइल तो आप जानते ही हैं. वह अपने शो पर ऑडियंस के साथ मस्ती मजाक न करें ऐसा तो हो ही नहीं सकता. लेकिन इस बार उनका ये मजाक उन्हें ही भारी पड़ गया था. ये गड़बड़ उस एपिसोड में हुई जब शत्रुघ्न सिन्हा मेहमान बनकर आए थे. शो में शामिल ऑडियंस शत्रुघ्न सिन्हा के पॉपुलर डायलॉग्स को अपनी-अपनी भाषा में बोल रहे थे. इसी दौरान गुरुग्राम की रहने वाली चेतना कपिल से बात करने के लिए खड़ी हुईं. जैसे ही चेतना उठीं तो कपिल ने कहा, 'शत्रु सर आज बहुत भर-भर के ग्लैमर आया है.' कपिल के इस कमेंट पर शत्रु हंसते हुए उनकी बात दोहराते हैं.

इसके बाद चेतना कपिल को अपने पिता से मिलवाती है. वह बताती हैं कि उनके पिता कपिल के बड़े फैन हैं. इस पर शत्रुघ्न सिन्हा कपिल को संभल कर बोलने की सलाह देते हैं. बातचीत के बाद जब चेतना बैठती हैं तो कपिल कहते हैं, 'अगर पापा साथ ना होते तो मैं और बात करता.' कपिल के इस कमेंट पर जनता को तो हंसी आ गई, लेकिन क्रू मेंबर्स को ये बात कुछ खास पसंद नहीं आई थी.

तब ऐसी रिपोर्ट्स आईं कि क्रू मेंबर्स ने इस बात की शिकायत शो के प्रड्यूसर सलमान खान (Salman Khan) से कर दी है. उनका कहना था कि कपिल को स्क्रिप्ट से नहीं भटकना चाहिए और ऐसे कमेंट नहीं करने चाहिए जिससे वे मुश्किल में पड़ जाएं. अब शिकायत तो हो चुकी है, लेकिन ये सामने नहीं आया है कि इस पर सलमान खान ने क्या कदम उठाया है.



यह भी पढ़ें: रश्मि देसाई के बाद इस बिग बॉस कंटेस्टेंट की होगी नागिन 4 में एंट्री!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading