कोकिलाबेन के 'रसोड़े' में कौन था? पीकी ब्लाइंडर्स ने भी पूछा सवाल, नेटफ्लिक्स का ट्विस्ट कर देगा हैरान

कोकिलाबेन के 'रसोड़े' में कौन था? पीकी ब्लाइंडर्स ने भी पूछा सवाल, नेटफ्लिक्स का ट्विस्ट कर देगा हैरान
नेटफ्लिक्स इंडिया ने पीकी ब्लाइंडर्स का ये मीम शेयर किया है.

नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) ने मशहूर सीरीज पीकी ब्लाइंडर्स (Peaky Blinders) और 'रसोड़े में कौन था (Rasode Mein Kaun Tha)' को लेकर एक बेहद फनी मीम शेयर किया है, जो लोगों को पसंद आ रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 10:46 PM IST
  • Share this:
मुंबईः सीरियल 'साथ निभाना साथिया' का वायरल वीडियो रैप इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाटे ने हाल ही में 'साथ निभाना साथिया (Saath Nibhaana Saathiya)' के एक सीन और डायलॉग को एडिट कर इसमें म्यूजिक ऐड कर दिया और अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ऐसे में अब नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) ने 'कोकिलाबेन' के 'रसोड़े में कौन था' वाले रैप में पीकी ब्लाइंडर्स (Peaky Blinders) का ट्विस्ट डाल दिया है. नेटफ्लिक्स इंडिया ने मशहूर सीरीज पीकी ब्लाइंडर्स और 'रसोड़े में कौन था (Rasode Mein Kaun Tha)' को लेकर एक बेहद फनी मीम शेयर किया है, जो लोगों को पसंद आ रहा है.

नेटफ्लिक्स ने एक कोलाज शेयर किया है, जिसमें पीकी ब्लाइंडर्स के किरदार सिलियन मर्फी और थॉमस शेल्बी के बीच बातचीत को दिखाया गया है. इस कोलाज में फेमस वेब शो के डॉयलॉग्ज को निभाना साथिया में कोकिलाबेन के 'रसोड़े में कौन था' वाले डायलॉग से बदल दिया गया है और बेहद मजेदार ढंग में पेश किया गया है. जिसमें लिखा है- 'रसोड़े में कौन था. वहां कौन था. मैं थी. तुम थी. मैं थी? तुम थी? कौन था?'
View this post on Instagram

Everyone's an empty cooker, Rashi. We just steam different parts of ourselves.

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on



नेटफ्लिक्स ने कोलाज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ''हर कोई एक खाली कुकर है, राशी. हम सिर्फ खुद के विभिन्न हिस्सों को पकाते हैं." नेटफ्लिक्स के इस पोस्ट पर अब कई यूजर्स रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है- 'रसोड़े में जॉन था.' वायरल रैप सॉन्ग की बात करें तो यह पॉपुलर डेली सोप साथ निभाना साथिया का एक डायलॉग था, जिसमें कोकिलाबेन, राशि और गोपी बहू से किचन को लेकर बात करती नजर आ रही थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज