'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर Cyclone Tauktae ने मचाई तबाही, VIDEO में भागते दिखे क्रू मेंबर्स

वीडियो में क्रू मेंबर्स भी इधर-उधर भागते नजर आ रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram @karan.kundrrakidiwani)

वीडियो में क्रू मेंबर्स भी इधर-उधर भागते नजर आ रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram @karan.kundrrakidiwani)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर इस तूफान का एक वीडियो शेयर किया है, जो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट का है.

  • Share this:

नई दिल्ली. अरब सागर (Arabian Sea) से उठा तूफान तौकते (Cyclone Tauktae) विकराल रूप लेता जा रहा है. इसके मद्देनजर प्रशासन और सुरक्षा दल सतर्क हैं. वहीं, महाराष्ट्र में यह तूफान तबाही मचाई है. इस तूफान के कारण मुंबई ठप हो गई है. मुंबई के साथ-साथ महाराष्ट्र के कई और इलाकों में भी इसका प्रकोप देखने को मिल रहा है. साथ गोवा और गुजरात में भी इसका असर देखने को मिल रहा है. बता दें, गुजरात के वापी शहर में इन दिनों कई टीवी सीरियल्स की शूटिंग चल रही है.

ऐसे में तूफान तौकते की वजह से इन टीवी सीरियल्स की शूटिंग में भी रुकावत आ गई है. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर इस तूफान का एक वीडियो शेयर किया है, जो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट का है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि तूफान ने किस तरह शो के सेट को तहस नहस कर दिया है. वीडियो में क्रू मेंबर्स भी इधर-उधर भागते नजर आ रहे हैं. आप भी देखिए ये वीडियो-



वीडियो में क्रू भागो-भागो कहते हुए नजर आ रहे हैं. तूफान आने से सभी क्रू मेंबर्स इधर-उधर भाग भागकर सेट के समानों को सुरक्षित जगहों पर पहुंचाने का काम करते दिख रहे हैं. करण कुंद्रा के शेयर करते ही उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. वहीं, पर्सनल लाइफ की बात करें तो करण कुंद्रा और वीजे अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) ने साल 2020 में अपने पिछले 6 सालों का रिश्ता खत्म कर दिया. दोनों लंबे समय से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे, लेकिन अब दोनों साथ नहीं हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज