विक्रांत मैसी के बाद दलजीत कौर की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, हॉस्पिटल में भर्ती हुईं एक्ट्रेस

दलजीत कौर ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी जानकारी (फोटो साभारः Instagram @kaurdalljiet)

दलजीत कौर ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी जानकारी (फोटो साभारः Instagram @kaurdalljiet)

अब खबर आ रही है कि टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 8:29 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) एंटरटेनमेंट जगत के कई कलाकारों को अपने कब्जे में लिए हुए है. आज ही खबर आई कि एक्टर विक्रांत मैसी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, और अब खबर आ रही है कि टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. इस बात की जानकारी खुद दलजीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर दी हैं. वीडियो में वह हॉस्पिटल में नजर आ रही हैं.

बता दें, कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. उन्होंने अपेन पोस्ट में लिखा कि वह COVID से बच नहीं पाई, जैसे ही उन्हें पता चला कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं, तो उन्हें तुरंत ही लीलावती अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. उन्होंने बताया कि कोविड वारियर्स द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है. उन्होंने अपने पोस्ट में यह भी लिखा, 'मैं कोविड वॉरियर्स से पूछती रही कि कैसे वह पीपी किट में रहते हैं और यह कैसे इस तरह के भारी पोशाक में भी वह मुस्कुराते हैं ..., तभी उनमें से एक ने कहा कि ये तो हमारा काम है, और मरीज को मेडिकल हेल्प पहुंचाने में हमें खुशी मिलती है.'




बता दें, विक्रांत मैसी और दलजीत कौर से पहले आर माधवन, आमिर खान, रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, ‘गली बॉय’ फेम सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया, एक्टर आशीष विद्यार्थी और संजय लीला भंसाली भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज