Dance Deewane 3: टॉयलेट साफ कर जिंदगी गुजारने वाले शख्स की कहानी ने सभी को किया भावुक

राहुल सोलंकी (फोटो साभारः Instagram/colorstv)

राहुल सोलंकी (फोटो साभारः Instagram/colorstv)

'डांस दीवाने सीजन 3' (Dance Deewane Season 3) के लिए लोग दूर-दूर से ऑडीशन देने के लिए आ रहे हैं. कई लोगों की कहानी दिल छू लेने वाली है. ऐसे ही एक कंटेस्टेंट हैं- राहुल सोलंकी (Rahul Solanki), जिनकी कहानी सुन कर हर कोई भावुक हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 2, 2021, 11:50 AM IST
  • Share this:
मुंबई: हर किसी को डांस करना पसंद होता है, पर कुछ ही लोग होते हैं, जो अपने शानदार डांस मूव से लोगों को अपना दीवाना बना लेते हैं. फिर इससे फर्क नहीं पड़ता कि वह कौन है, कहां से आए हैं. अब लोगों के मनोरंजन के लिए डांस रिएलिटी शो 'डांस दीवाने सीजन 3' (Dance Deewane Season 3) शुरू हो गया है. यह शो 28 फरवरी से प्रसारित हो रहा है. इस शो में तुषार कालिया, धर्मेश येलांडे (Dharmesh Yelande) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) जज के तौर पर नजर आए हैं.

राघव जुयाल (Raghav Juyal) शो को होस्ट कर रहे हैं. इस समय शो में कई कंटेस्टेंट की दिल छू लेने वाली कहानी दिखाई जा रही है. ऐसी ही एक कहानी है- राहुल सोलंकी (Rahul Solanki) की, जिससे जुड़ा एक प्रोमो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था.

प्रोमों में दिखाया गया है कि राहुल सोलंकी का परिवार मुंबई में गुजर-बसर करने के चॉल का कचरा इकट्ठा करता है और मोहल्ले के सार्वजनिक शौचालय भी साफ करता है. बता दें कि राहुल ने 28 फरवरी को 'डांस दीवाने 3' (Dance Deewane Season 3) में ऑडीशन दिया था और अपने हुनर के बूते सेलेक्ट भी हो गए हैं. प्रोमों में दिखा गया है कि राहुल के पिता गटर में उतर कर भी सफाई करते हैं. सभी की तरह राहुल भी नहीं चाहता कि उनके पिता को ऐसा करना पड़े. वीडियो में राहुल ने बताया कि उनका सपना है कि वो अपने परिवार को अच्छे घर में लेकर जाएं. राहुल की कहानी सुन हर कोई इमोशनल हो गया था.
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)








धर्मेश येलांडे को तो अपने पुराने दिन याद आ गए. उन्होंने बताया कि उनके पिता आज भी चाय की दुकान चलाते हैं. उन्होंने राहुल को समझाते हुए कहा कोई भी काम छोटा और बड़ा नहीं होता. बता दें कि 'डांस दीवाने सीजन 3' रविवार से कलर्स चैनल पर दिखाया जा रहा है. इस शो में कई ऐसे चेहरों को भी मौका दिया जा रहा है जो सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल हुए हैं. शो में अपना टैलेंट दिखाने के लिए उम्र कोई बाधा नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज