Dance Deewane 3: जज धर्मेश येलांदे कोरोना पॉजिटिव, माधुरी दीक्षित की रिपोर्ट आई निगेटिव

कोरोना की वजह से धर्मेश को कुछ दिन के लिए शो से रिप्लेस कर दिया गया है. फोटो साभार- @dharmesh0011/Instagram

कोरोना की वजह से धर्मेश को कुछ दिन के लिए शो से रिप्लेस कर दिया गया है. फोटो साभार- @dharmesh0011/Instagram

Dance Deewane 3 : माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और तुषार कालिया (Tushar Kalia), धर्मेश येलांदे (Dharmesh Yeland) के साथ शो में जज हैं. हालांकि गनीमत की बात ये है माधुरी और तुषार दोनों का कोविड टेस्ट निगेटिव आया है. धर्मेश के अलावा शो के प्रोड्यूसर अरविंद राव भी इस वक्त कोरोना की चपेट में हैं.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस की ये दूसरी लहर बॉलीवुड (Bollywood) और टीवी के कई कलाकारों पर भारी पड़ रही हैं. पिछले कुछ दिनों से कई एक्टर और एक्ट्रेस के कोरोना संक्रमित होने की खबर आ रही है. बड़े से बड़े स्टार से लेकर क्रू मेंबर तक कोई भी इसकी मार से बच नहीं पा रह है. कुछ दिन पहले डांस रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर एकसाथ 18 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद सेट पर दहशत फैल गई थी. अब खबर है कि ‘डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3)’ के एक जज धर्मेश येलांदे (Dharmesh Yeland) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और तुषार कालिया (Tushar Kalia), धर्मेश येलांदे (Dharmesh Yeland) के साथ शो में जज हैं. हालांकि गनीमत की बात ये है माधुरी और तुषार दोनों का कोविड टेस्ट निगेटिवआया है. धर्मेश के अलावा शो के प्रोड्यूसर अरविंद राव भी इस वक्त कोरोना की चपेट में हैं.

दरअसल, बीते दिनों धर्मेश अपने घर के सिलसिलें में गोवा गए थे. वहां से लौटने के बाद जब उन्होंने टेस्ट कराया तो वह पॉजिटिव निकले. कोरोना की वजह से धर्मेश को कुछ दिन के लिए शो से रिप्लेस कर दिया गया है. चैनल की तरफ से एक प्रोमो जारी किया है, जिसमें धर्मेश की जगह कोरियोग्राफर पुनीत पाठक और शक्ति मोहन दिख रहे हैं.



बीते दिनों डांस दीवाने के सेट पर कई क्रू मेंबर्स कोविड 19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद मेकर्स ने बयान जारी करते हुए बताया था कि सेट को पूरी तरह सैनिटाइज किया गया है और सभी का कोविड टेस्ट कराया जा रहा है. लगातार मॉनीटर कर रही टीम मेकर्स ने कहा था कि सुरक्षा से जुड़े सभी सेफ्टी प्रोसीजर्स को ध्यान में रखा गया है और उस जगह को पूरी तरह सैनिटाइज किया गया है, जहां क्रू मेंबर्स एक दूसरे से मुलाकात किया करते थे. हम अपने क्रू मेंबर्स की सुरक्षा और सेहत को लगातार मॉनीटर कर रहे हैं और तय गाइडलाइन्स के हिसाब से हम सारे प्रीकॉशन्स को फॉलो करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज