Dance Deewane 3: कंटेस्टेंट की दुखभरी कहानी सुन माधुरी दीक्षित हुईं इमोशनल, VIDEO वायरल

माधुरी दीक्षित कंटेस्टेंट के साथ (फोटो साभारः Twitter/Colors TV)

माधुरी दीक्षित कंटेस्टेंट के साथ (फोटो साभारः Twitter/Colors TV)

इन दिनों कलर्स टीवी का शो 'डांस दीवाने सीजन 3' (Dance Deewane Season 3) लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है. जज के साथ-साथ लोग भी कंटेस्टेंट के स्ट्रगल की कहानियां सुनकर इमोशनल हो रहे हैं और उनके टैलेंट को जमकर सराह रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 7, 2021, 11:40 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः डांस रिएलिटी शो 'डांस दीवाने 3' ( Dance Deewane 3 ) इन दिनों चर्चाओं में बना हुआ है. शो में दूर-दूर से कंटेस्टेंट आ रहे हैं, जिनका टैलेंट देख कर हर कोई अवाक है. इस डांस रियलिटी शो में ऑडिशन देने आए कई कंटेस्टेट में जितना डांस को लेकर जुनून देखने को मिला, वो वाकई काबिल-ए-तारीफ है. असम से आईं रीचिका सिन्हा ( Richika Sinha ) ने डांस दीवाने के मंच पर 'बहता है मन कही' गाने पर ऐसा शानदार परफॉर्मेंस दिया कि कोई भी उनकी प्रशंसा करने से खुद को रोक नहीं पाया. माधुरी दीक्षित ( Madhuri Dixit ), तुषार कालिया ( Tushar Kaliya ) और धर्मेश ( Dharmesh ) इस सीजन 3 के जज हैं. इस शो को अर्जुन बिजलानी की जगह राघव जुयाल होस्ट कर रहे हैं.

रीचिका सिन्हा ने गाने ‘बहता है मन कहीं’ पर कंटेम्पररी डांस किया. इस परफॉरमेंस पर फिदा हुए तीनों जजों ने खड़े होकर तालियां बजाईं. जब तुषार ने उनके परफॉरमेंस को आउटस्टैंडिंग कहते हुए रीचिका से पूछा उनके साथ कौन आएं है, तब उन्होंने बताया कि उनकी मम्मी उनके साथ आई हैं. रीचिका की मां सिक्योरिटी गार्ड हैं. जजों के पूछने पर रीचिका ने कहा कि जब उनकी मां घर पर नहीं रहती, पूरा दिन क्या काम करती हैं. रीचिक ने बताया कि तब वो अपनी मां को काफी मिस करती हैं.


रीचिका ने बताया कि वह इतनी छोटी उम्र में खाना बनाने से लेकर घर का सब काम करती हैं. रीचिका के पापा ड्राइवर हैं. फिलहाल घर में उनकी स्थिति काफी ज्यादा खराब है, इसलिए रीचिका मां का सपना पूरा करते हुए जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती हैं. ये सुनकर भावुक मां ने रीचिका को गले लगा लिया. रीचिका की कहानी सुनकर मंच पर मौजूद सभी की आंखें नम हो गईं. डांस दीवाने 3 की आगे के राउंड में जाने वाली छोटी रीचिका को माधुरी दीक्षित ने तितली की उपाधि दी. वहीं, धर्मेश ने कहा वो उन्हें बहुत ज्यादा पसंद हैं और तुषार ने कहा कि रीचिका ने आपनी परफॉरमेंस से उन्हें हैरान परेशान कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज