Home /News /entertainment /

देबिना बनर्जी के सिर 'मुंडवाने' के पीछे की वजह आई सामने, सच्चाई जानकर आप हो जाएंगे हैरान

देबिना बनर्जी के सिर 'मुंडवाने' के पीछे की वजह आई सामने, सच्चाई जानकर आप हो जाएंगे हैरान

देबिना बनर्जी ने शॉर्ट फिल्म में ‘शुभो बिजोया’ में काम किया है.(फोटो साभार: debinabon/Instagram)

देबिना बनर्जी ने शॉर्ट फिल्म में ‘शुभो बिजोया’ में काम किया है.(फोटो साभार: debinabon/Instagram)

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Chaudhary) ने ‘शुभो बिजोया’ नामक एक शॉर्ट फिल्म में काम किया है. देबिना और गुरमीत ने इस शॉर्ट फिल्म को बिग बैंग ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए बनाया है. फिल्म की स्टोरी एक ऐसे लड़के और लड़की की प्रेम कहानी है, जो अनोखी है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: टीवी इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ी में शुमार देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Chaudhary) की केमिस्ट्री सिर्फ पर्दे पर ही नहीं, बल्कि निजी जिंदगी में भी शानदार है. टीवी पर राम और सीता का रोल प्ले करने वाली ये जोड़ी अपनी रियल लाइफ लव स्टोरी को लेकर सुर्खियों में रहती है. शादी के 10 से भी अधिक समय हो जाने के बाद भी इनका प्यार कम नहीं हुआ है, बल्कि बीतते समय के साथ बढ़ता ही जा रहा है. 2008 में टीवी स्क्रीन पर दिखी ‘रामायण’ की पॉपुलर जोड़ी एक बार फिर नजर आ रही है.

    देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने ‘शुभो बिजोया’ नामक एक शॉर्ट फिल्म में काम किया है. देबिना और गुरमीत ने इस शॉर्ट फिल्म को बिग बैंग ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए बनाया है. फिल्म की स्टोरी एक ऐसे लड़के और लड़की की प्रेम कहानी है, जो अनोखी है. एक एक्सीडेंट से इन दोनों प्रेमियों की लाइफ बदल जाती है. इस फिल्म में लड़का यानी गुरमीत अंधा हो जाता है, जबकि वीडियो में देबिना बुक पढ़ती नजर आ रहीं हैं. देबिना इस शॉर्ट फिल्म में अपने रोल के लिए अपना सिर मुंडवाए नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपने इस लुक की सच्चाई भी एक्ट्रेस ने बताई है.

    दरअसल, देबिना बनर्जी ने फिल्म के लिए अपने खूबसूरत बालों का बलिदान नहीं दिया है, बल्कि प्रोस्थेटिक मेकअप की मदद से खुद को गंजा दिखाया है.

    ये भी पढ़िए-अनन्या पांडे जब फेक कॉलेज विवाद में फंस गई थीं, परेशान होकर किया था ये काम

    राम कमल मुखर्जी ने शॉर्ट फिल्म ‘शुभो बिजोया’ बनाई है. इस फिल्म में बंगाली रिति रिवाज पर ही शादी के सीन की शूटिंग की गई है. लगभग 11 साल बाद देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने एक साथ काम किया है. इस फिल्म के माध्यम से दोनों ने अपने प्यार और शादी के दिनों को दोबारा याद करने का मौका मिला.

    Tags: Debina Bonnerjee, Gurmeet Choudhary, Short film, Tv actresses

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर