लाइव टीवी
Elec-widget

BB 13: दूसरे की गलती से बाहर हुई ये कंटेस्टेंट, फूट-फूट के रोईं रश्मि देसाई

News18Hindi
Updated: November 30, 2019, 11:52 PM IST
BB 13: दूसरे की गलती से बाहर हुई ये कंटेस्टेंट, फूट-फूट के रोईं रश्मि देसाई
Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर से बाहर हुईं देबोलीना.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से जाते हुए उस कंटेस्टेंट ने इतना मार्मिक गाना गाया कि सबकी आंखों में आंसू आ गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2019, 11:52 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से टीवी की संस्कारी बहू देबोलीना भट्टाचार्या (Debolina Bhattacharya) को दोबारा घर से बाहर होना पड़ा है. इस बार उनके बाहर होने कारण गेम को लेकर होने वोटिंग या किसी अन्य वजह से नहीं, बल्कि उन्हें मेडिकल कारणों से बाहर किया गया. उनके नाम का ऐलान करते हुए सलमान खान (Salman Khan) ने कहा कि आपको आपकी गलती की वजह नहीं बल्कि मेडिकल आधार पर बाहर किया जा रहा है. जब आपकी तबीयत ठीक हो जाए तो आप दोबारा बिग बॉस के घर में लौट सकती हैं.

असल में एक टास्‍क के दौरान देबोलीना की पीठ चोटिल हो गई थी. तब विशाल की वजह से उनकी पीठ चोटिल हुई थी. इसके बाद से उन्हें बैठने में दिक्कत हो रही थी. वो लगातार लेटी रहती थीं. असल में उनकी पीठ में L3 L4 पर इंजर्ड हो गए हैं. इसके चलते उनकी पीठ में काफी परेशानी आ गई है.



उनके नाम की घोषणा होते ही देबोलीना की दोस्त रश्मि देसाई फूट-फूट के रोने लगीं. तभी हिन्दुस्तानी भाऊ यानी विकास ने देबोलीना से गाने की गुजारिश की और उन्होंने सोये-सोये "ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे" गाने लगीं. गाते-गाते वो खुद भी रोने लगीं. इसके बाद पूरे घर का माहौल गमगीन हो गया.

यह भी पढ़ेंः रणवीर सिंह ने बताया अपना G+ ब्लड ग्रुप, लोगों ने कहा- गांजा पॉजीटिव

इसके बाद देबोलीना को घर से विदा कर दिया गया. हालांकि इस सप्ताह घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेशन में देबोलीना का नाम नहीं था. सलमान ने बताया कि इस बार घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हुए सदस्यों में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को सबसे कम वोट मिले हैं. इन दोनों में से इस सप्ताह किसी को बिग बॉस के घर से विदा किया जाएगा. इसकी घोषणा रविवार के शो में की जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 11:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...