Robinhood Bihar Ke Song: बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे के गुण गाते दिखे बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर, रिलीज किया धमाकेदार गाना

दीपक ठाकुर ने बनाया गाना (Photo Grab- @DT PRODUCTION/Youtube)
दीपक ठाकुर ने बनाया गाना (Photo Grab- @DT PRODUCTION/Youtube)

बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) ने बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे (DGP Gupteshwar Pandey) पर धमाकेदार गाना 'रॉबिनहुड बिहार के' (Robinhood Bihar Ke) रिलीज किया है. इस गाने में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर भी बात की गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 23, 2020, 4:03 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड सिंगर और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके दीपक ठाकुर हाल ही में अपने एक धमाकेदार वीडियो की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय (DGP Gupteshwar Pandey) पर शानदार वीडियो रिलीज किया है. दीपक ठाकुर के इस गाने का नाम है- 'रॉबिनहुड बिहार के' (Robinhood Bihar Ke) और इस गाने में उन्होंने डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय पर को रॉबिनहुड अवतार में पेश किया है. इस गाने में बॉलीवुड और बिहार के सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस को लेकर भी जिक्र किया गया है. वहीं गाने में दीपक ठाकुर ने बताया है कि गुप्तेश्वर पांडे ने किस तरह इस केस में सराहनीय काम किया है.

इस 4 मिनट 16 सेकेंड के गाने में दीपक ठाकुर ने डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के काम और उनकी शख्सियत का गुणगान किया है. इसके साथ ही उन्होंने गुप्तेश्वर पांडे की लाइफस्टाइल की क्लिप्स भी इस्तेमाल की हैं. जिनमें से किसी में वो व्यायाम करते दिख रहे हैं तो किसी में काम करते और किसी में तो वो रॉबिनहुड की तरह टशन में नजर आ रहे हैं.





इस गाने के अंतरे में दीपक ठाकुर मे सुशांत सिंह राजपूत केस का जिक्र करते हुए कहा है कि उन्हें मारा गया था और इस पर जांच करने डीजीपी गए तो उन्हें दुत्कारा गया लेकिन गुप्तेश्वर पांडे ने फिर भी इस केस को सीबीआई तक पहुंचाया. वहीं सोशल मीडिया पर इस गाने को ताबड़तोड़ तारीफें मिल रही हैं. कोई दीपक ठाकुर की तारीफों के पुल बांध रहा है तो कोई डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे का फैन हुआ जा रहा है.
बता दें कि उस गाने को लिखने, कंपोज करने और गाने वाले दीपक ठाकुर ही हैं.  गाने का म्यूजिक निखिल शांतनु ने दिया है. इस म्यूजिक वीडियो के प्रोड्यूसर दीपक ठाकुर और UPSC Pathshala हैं. दीपक ठाकुर ने 'गैंग्स ऑफ वसेपुर' और मुक्काबाज जैसी फिल्मों में बतौर सिंगर काम किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज