अयोध्या में मंदिर बनने की खुशी में झूमी 'सीता मैया', दिया जलाकर किया भगवान राम का स्वागत

अयोध्या में मंदिर बनने की खुशी में झूमी 'सीता मैया', दिया जलाकर किया भगवान राम का स्वागत
रामायण में सीता का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया भी इस मौके पर काफी खुश हैं.

टीवी की सीता यानी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhlia) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 5, 2020, 12:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अयोध्या (Ayodhya) में राम जन्मभूमि (Ram Janam Bhumi) का आज भूमिपूजन (Bhoomi Pujan) होगा. देशभर में रामभक्त खुशी से झूम रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थोड़ी देर में अयोध्या में भव्य राम मंदिर की आधारशिला रखेंगे. जो लोग अयोध्या नहीं पहुंच पाए हैं, वो सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं. दूरदर्शन पर आने वाली रामायण में सीता का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhlia) भी इस मौके पर काफी खुश हैं. सोशल मीडिया पर वो लगातार अपनी इस खुशी को अपने फैंस के साथ बांट रही हैं.

टीवी की सीता यानी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhlia) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो दिया जलाते दिख रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- यह सभी भारतीयों के लिए गर्व की बात है... 500 साल के संघर्ष के बाद अपने घर में स्वामी का स्वागत होगा.


इससे पहले भी उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था- ' कल राम जन्मभूमि शिलान्यास होगा. आखिरकार लंबा इंतजार खत्म हुआ. रामलला की घर वापसी हो रही है. यह बेहद शानदार अनुभव होने जा रहा है. ऐसा लग रहा है कि दिवाली इस साल जल्दी आ गयी. यह सब सोचकर इमोशनल हो रही हूं. कल का इंतजार बेसब्री से है.'



ये भी पढ़ें-  मुकेश छाबड़ा ने फिर किया सुशांत को याद, BTS वीडियो शेयर कर बताया कैसे की थी 'दिल बेचारा' के लिए तैयारी

आपको बता दें कि आज के कार्यक्रम के लिए पीएम मोदी खास धोती कुर्ता पहने नजर आए. उन्होंने भगवा रंग का कुर्ता और धोती पहनी है. तस्वीर PMO द्वारा शेयर की गई. अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर निर्माण (Ram Temple Construction) के लिए आज भूमि पूजन (Bhoomi Pujan) होगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) इस कार्यक्रम के लिए कुल 3 घंटे अयोध्या में रहेंगे. पीएम मोदी दोपहर को 12 बजकर 44 मिनट और 15 सेकंड पर मंदिर की आधारशिला की स्थापना करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading