लाइव टीवी

फिर से शुरू होने जा रहा है ये टॉक शो, हर सेलेब्रेटी हो जाता है राज खोलने पर मजबूर

News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 4:47 PM IST
फिर से शुरू होने जा रहा है ये टॉक शो, हर सेलेब्रेटी हो जाता है राज खोलने पर मजबूर
रेंदे्व्यू विद सिमी ग्रेवाल फिर से शुरू होने जा रहा है. पहले ही एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस शो के मेहमान होंगे.

रेंदे्व्यू विद सिमी ग्रेवाल फिर से शुरू होने जा रहा है. पहले ही एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस शो के मेहमान होंगे.

  • Share this:
टीवी जगत का बेहद मशहूर टॉक शो रेंदे्व्यू विद सिमी ग्रेवाल फिर से आने वाला है. खास बात ये है कि दोबारा शुरू होने जा रहे इस शो के पहले एपिसोड के मेहमान रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण होंगे. साथ ही इस शो को लेकर अहम जानकारी ये है कि अबकी ये शो किसी टीवी चैनल के बजाए सिमी ग्रेवाल के यूट्यृब चैनल पर प्रसारित हो सकता है. इससे पहले इसका आखिरी आज से 15 साल पहले आया था.

इस शो के बारे में बताया जा रहा है कि ग्रेवाल एक बड़ी और शानदर ओपनिंग चहती हैं. इसीलिए उन्होंने बॉलीवुड की सबसे शानदार जोड़ी को पहले एपिसोड के लिए चुना है. इस बारे में ग्रेवाल ने मिड डे से बताया, 'मैं एपिसोड शूट करने से पहले कभी भी सेलेब्स के नामों का खुलासा नहीं करती हूं, लेकिन इस बार करना पड़ा. क्योकि शादी के बाद पहली बार रणवीर और दीपिका को किसी शो में एक साथ बुलाया गया है.

नहीं बदलेगा शो का रूप
उन्होंने बताया कि शो के बातचीत के पैटर्न में कोई नया परिवर्तन नहीं होगा. सिमी ने बताया, 'मैं शो का फॉर्मेट क्यों बदलूंगी... ज्यादा गॉसिप और गेम्स के लिए? जब लोग बातचीत नहीं कर सकते तो खेल का सहारा लेते हैं, यह एक बहुत आसान तरीका है. कोई रिसर्च की जरूरत नहीं है, रेंदे्व्यू विद सिमी ग्रेवाल व्यक्ति को जानने के लिए है और वैसा ही रहेगा.

कई स्टारों की जिंदगी की कहानियां कह चुका है रेंदे्व्यू
रेंदे्व्यू विद सिमी ग्रेवाल भारतीय सेलेब चैट शो में से एक था जिसमे ग्रेवाल बड़े एंटरटेनमेंट, पॉलिटिक्स और स्पोर्ट्स जगत के बड़े लोगो को बुला कर उनसे उनकी ज़िंदगी, काम और उस समय की विवादों के बारे में बात करती थीं. ये शो दिली बातचीत के लिए जाना जाता था.

इस शो में पहले अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान, गौरी खान, सैफ अली खान, अमृता सिंह, ऐश्वर्या राय, रेखा, हृतिक रोशन, करीना कपूर, जयललिता, संजय दत्त जैसे कई बड़े सेलेब्स सिमी ग्रेवाल को अपनी जिंदगी के कई गहरे राज बता चुके हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 3:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर