दीपिका सिंह ने फोटोशूट के ल‍िए अपनाया सिजलिंग Look, देखिए 'संध्या बींदड़ी' का अनदेखा अवतार

दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्चिव रहती हैं. फोटो साभार-@deepikasingh150/Instagram

टीवी सीरीयल में कभी सिर्फ साड़ी और पुलिस की वर्दीं में नजर आने वालीं सीधी-सादी दीपिका सिंह (Deepika Singh) का नया अवतार देखने के मिला है. जहां, वह सिर्फ शर्ट में नजर आ रही हैं.

  • Share this:
    मुंबई. 'दीया और बाती हम (Diya Aur Baati Hum)' फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh)'संध्या बींदड़ी' के नाम से घर-घर में जानी जाती हैं. टीवी से दीपिका सिंह काफी समय से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. टीवी सीरीयल में कभी सिर्फ साड़ी और पुलिस की वर्दीं में नजर आने वालीं सीधी-सादी संध्या बींदड़ी का नया अवतार देखने के मिला है. जहां, वह सिर्फ शर्ट में नजर आ रही हैं. तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

    एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने फोटोशूट के ल‍िए सिजलिंग लुकअपनाया हैं. दीपिका का पहली बार ये अवतार देखने के बाद फैंस हैरान हैं. उन्होंने ये फोटोशूट एक मैग्जीन के लिए कराया है. तस्वीर में वह एक कुर्सी में सिर्फ एक शर्ट पहनी नजर आ रही हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'शुक्रिया'.

    Deepika Singh, Deepika Singh sizzling look, Deepika Singh new avtaar, Deepika Singh in Shirt, Deepika Singh hot Avtaar, दीपिका सिंह, संध्या बींदड़ी, दीपिका सिंह हॉट लुक, सोशल मीडिया, वायरल पोस्ट

    दरअसल, 'डाउनटाउन मिरर' मैग्जीन के इस महीने के संस्करण में वह कवर पेज पर दिखाई दे रही हैं. दीपिका सिंह के इस अवतार को देख लोग दंग है. उनके इस पोस्ट पर लोग एक के बाद एक कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

    आपको बता दें कि दीपिका पिछले दिनों अपनी उन तस्वीरों को लेकर काफी ट्रोल हुईं थे, जो उन्होंने टाउते तूफान के बीच टूटे पेड़ और बारिश में कराया था. उन्होंने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था- 'आप तूफान को रोक नहीं सकते, तो ऐसा करने की कोशिश मत कीज‍िए. ऐसे में आप खुद को शांत रखने की कोशिश कर सकते हैं और प्रकृति के इस उदास और नाराज अंदाज को गले लगाओ क्‍योंकि ये तूफान भी गुजर जाएगा.'

    दीपिका की ये तस्वीरें सामने आने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था. एक यूजर ने लिखा, 'चक्रवात में लोग मर रहे हैं. आप जैसे लोग इसका आनंद ले रहे हैं. कितनी शर्म की बात है.' इसके बाद उन्होंने वह एक लेटेस्ट डांस वीडियो की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं. उनके डांस को देखने के बाद वीडियो को भद्दा बताया तो कई ने उन्हें डांस सीखने की हिदायत दे डाली थी.