टाउते चक्रवात में डांस करके ट्रोल हुईं दीपिका सिंह, यूजर बोले- 'लोग मर रहे हैं आप नाच रही हैं'

फोटो साभार: @Deepika Singh instagram

फोटो साभार: @Deepika Singh instagram

दीपिका सिंह (Deepika Singh) को महाराष्ट्र के तटीय इलाको में बड़े पैमाने पर तबाही मचाने वाले टाउते चक्रवात के बाद गिरे हुए पेड़ों के बीच डांस वीडियो बनाना मंहगा पड़ गया. सोशल मीडिया पर दीपिका को इसके लिए ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

  • Share this:

मुंबई. टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) को महाराष्ट्र के तटीय इलाको में बड़े पैमाने पर तबाही मचाने वाले चक्रवात के बाद गिरे हुए पेड़ों के बीच डांस वीडियो बनाना मंहगा पड़ गया. सोशल मीडिया पर दीपिका को इसके लिए ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल, तूफान के चलते दीपिका स‍िंह के घर के बाहर भी एक भारी पेड़ ग‍िर पड़ा. ऐसे में एक्‍ट्रेस ने इस ग‍िरे हुए पेड़ के इर्द-ग‍िर्द कुछ रोमांट‍िक पोज देने में देरी नहीं की. इतना ही नहीं, दीपिका ने यहां अपना एक डांसिंग वीड‍ियो भी बना ल‍िया.

सीरियल 'द‍िया और बाती' फेम एक्‍ट्रेस दीपिका (Deepika Singh Dancing Video) ने अपनी तस्‍वीरें पोस्‍ट करते हुए ल‍िखा, 'आप तूफान को रोक नहीं सकते, तो ऐसा करने की कोशिश मत कीज‍िए. ऐसे में आप खुद को शांत रखने की कोशिश कर सकते हैं और प्रकृति के इस उदास और नाराज अंदाज को गले लगाओ क्‍योंकि ये तूफान भी गुजर जाएगा.. जानकारी: ये पेड़ मेरे घर के ठीक सामने ग‍िरा है और इससे क‍िसी को कोई चोट नहीं पहुंची है. लेकिन अपने दरवाजे से इस पेड़ को हटाने से पहले मैंने और रोह‍ित ने याद बनाए रखने के लिए कुछ तस्‍वीरें ले लीं.



इस तरह की तस्वीरें और वीडियो अपलोड करने के बाद लोगों ने उन्हें असंवेदनशील बतने लगे. एक यूजर ने लिखा, 'इस तरह के वीडियो को प्रमोट न करें. बाहर रहना अच्छा नहीं है." एक अन्य यूजर ने लिखा, 'चक्रवात में लोग मर रहे हैं. आप जैसे लोग इसका आनंद ले रहे हैं. कितनी शर्म की बात है." एक और ने लिखा, "मैम, चक्रवात में लोग मर रहे हैं और आप इस तरह इसका आनंद ले रहे हैं" किसी और यूजर ने लिखा, 'थोड़ी सेंसिबिलिटी रखिए मैम, ये तो बेवकूफी है.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज