• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BIGG BOSS खत्म होते ही टूट गई रश्मि-देवोलिना की दोस्ती! ये है वजह

BIGG BOSS खत्म होते ही टूट गई रश्मि-देवोलिना की दोस्ती! ये है वजह

बिग बॉस 13 में दोनों की दोस्ती के खूब चर्चे रहे.

बिग बॉस 13 में दोनों की दोस्ती के खूब चर्चे रहे.

देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee), रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के फोन का जवाब नहीं दे रही है. रश्मि देसाई ने खुद इस बात की जानकारी दी है.

  • Share this:
    मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss) का फिनाले को खत्म हुए दो हफ्ते हो गए हैं. लेकिन शो के कुछ कंटेसटेंट अपनी खबरों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. शो में पहुंची दो बेस्ट फ्रेंड देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के रिश्ते में कोई तो दरार आई है, जिसकी वजह से दोनों के बीच में बातचीत भी बंद हो गई. बात यहां तक पहुंच गई है कि देवोलिना भट्टाचार्जी ने अपनी सहेली का फोन उठाना तक बंद कर दिया है. रश्मि देसाई ने खुद इस बात की जानकारी दी है.

    दरअसल, बिग बॉस 13 (Bigg Boss) के बाद जब रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को फोन किया तो उन्‍होंने न कॉल अटेंड किया, न ही बाद में उसका कोई जवाब दिया. रश्मि ने इसके बाद ट्विटर पर इस बात का मजाक बनाते हुए ट्वीट किया कर लिखा, 'फोन तो उठा ले पगली'. इसके बाद देवोलिना भट्टाचार्जी ने उनको जवाब देते हुए ट्वीट किया, 'वॉक पर गई थी तू आई क्‍यों नहीं अब भी शूटिंग कर रही है क्‍या' इसके बाद रश्मि ने दोबारा ट्वीट कर कहा, 'कल फोन उठाना बोलती हूं.'









    आपको बता दें कि शो के दौरान दोनों की दोस्‍ती काफी गहरी दिखाई दी थी. शो में दोनों ही एक दूसरे का स्‍टैंड लेती दिखी थी लेकिन शो में अरहान के आने के बाद दोनों के दोस्ती में दरार देखी गई थी.

    इसलिए रश्मि की ट्वीट को देखकर उनके फैंस ने अनुमान लगने लगे कि इनकी दोस्‍ती टूट गई है और शायद देवोलिना रिश्‍म को इग्‍नोर कर रही हैं पर देवोलिना उस वक्‍त पार्क में गई थी यही वजह है कि वह उनके कॉल को अटेंड नहीं कर पाई.

    यह भी पढ़ें :- बाहुबली के भल्लादेव की आने वाली है एक और धाकड़ फिल्म

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज