दिव्या भटनागर के निधन के बाद फूट-फूट कर रोईं देवोलिना भट्टाचार्जी, पति को दी धमकी- अब तू जेल में ही सड़ेगा

देवोलिना भट्टाचार्जी, दिव्या भटनागर (Photo Credit-@devoleena/Instagram)

देवोलिना भट्टाचार्जी, दिव्या भटनागर (Photo Credit-@devoleena/Instagram)

एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) का कोरोना संक्रमित पाए जाने के कारण निधन हो गया था. वहीं उनके निधन के बाद देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) टूट गईं. उन्होंने रोते-रोते वीडियो में दिव्या के पति गगन गबरू (Gagan Gabru) के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 8, 2020, 10:01 PM IST
  • Share this:

मुंबई. टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) हाल ही में सभी को सदमा देकर इस दुनिया को छोड़ गई हैं. वो कोरोना संक्रमित पाई गई थीं, जिसके बाद गंभीर हालत में इलाज के दौरान उन्होंने अस्पताल में आखिरी सांस ली. दिव्या के निधन की खबर से टीवी इंडस्ट्री का बड़ा झटका लगा है. कई सेलेब्रिटीज उनके निधन के बाद सोशल मीडिया के जरिए शोक जाहिर करते दिखाई दिए हैं. वहीं इस बीच इस खबर ने देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) इस कदर तोड़ दिया कि वो फूट-फूट कर रोती हुई दिखाई दीं. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में देवोलिना ने दिव्या के पति गगन गबरू (Gagan Gabru) के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

दरअसल, हाल ही में देवोलिना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देवोलिना बुरी तरह रोती हुई दिखाई दे रही हैं. उन्होंने वीडियो में बताया कि दिव्या भटनागर उनकी कितनी अच्छी दोस्त थी और कितनी अच्छी इंसान भी थी. देवोलिना ने इसका भी खुलासा किया कि किस तरह दिव्या को रिलेशनशिप में धोखा मिला. उन्होंने इस वीडियो में दिव्या के पति गगन गबरू का नाम लेकर चौंकाने वाली बातें कही हैं. इस वीडियो में देवोलिना ने गगन गबरू की इस बात पर क्लास लगाई कि वो दिव्या के परिवार पर आरोप लगा रहे हैं कि वो उनका नाम पब्लिसिटी के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं और उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने की धमकी दे रहे हैं.



Youtube Video

इस वीडियों में देवोलिना ने गगन गबरू पर दिव्या के साथ मारपीट करने और उन्हें मानसिक तनाव देने का आरोप लगाया है. देवोलिना ने ये भी कहा है कि गगन गबरू ने शोषण के आरोप में 6 महीनों की सजा भी काटी है और दिव्या के बल पर ही वो मुंबई में रह रहे थे. इसके साथ ही देवोलिना ने गगन गबरू का 'काला चिट्ठा' खोलने की बात कही है और उन्हें धमकी देते हुए कहा है कि 'तू जेल में ही सड़ेगा'.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज