लाइव टीवी

ऑडियो कांड का सच जानना चाहती हैं देवोलीना, शहनाज के फैन्स के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

News18Hindi
Updated: April 2, 2020, 12:44 PM IST
ऑडियो कांड का सच जानना चाहती हैं देवोलीना, शहनाज के फैन्स के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत
'भूला दूंगा' को लेकर दिए बयान को लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी ट्रोल हुई थीं.

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस ऑडियो क्लिप के बाद देवोलीना ने शहनाज गिल के फैंस के खिलाफ साइबर क्राइम के तहत शिकायत भी दर्ज कराई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 2, 2020, 12:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई- एक्ट्रेस देवोलीना बनर्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhartha Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के गाने 'भूला दूंगा' को लेकर बयान दिया था. उनको इस गाने में सिद्धार्थ और शहनाज की केमिस्ट्री पसंद नहीं आई थी, जिसके बाद शहनाज के फैन्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया था. बात यहीं खत्म हो जाती तो ठीक थी लेकिन इसी बीच एक अॉडियो क्लिप भी वायरल हुआ, जिसमें ट्रोलर्स ने इस मामले में न सिर्फ देवो को घसीटा बल्कि उनकी मां को भी इस मामले के बीच में ले आए. इस बात से देवोलीना की नाराजगी बढ़ी और उन्होंने इस मामले की शिकायत कर डाली.

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस ऑडियो क्लिप के बाद देवोलीना ने शहनाज गिल के फैंस के खिलाफ साइबर क्राइम के तहत शिकायत भी दर्ज करवा डाली है. स्पॉटबॉयई को दिए गए इंटरव्यू में देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने कहा है कि मुझे एक ट्विटर हैंडल के जरिए एक ऑडियो क्लिप मिला और मुझे लगा कि इन सबके पीछे शहनाज गिल है.

लेकिन फिर कुछ देर बाद ही इंडस्ट्री से जुड़े शहनाज गिल के एक दोस्त ने मुझे कॉल किया और बताया कि इन सबके पीछे शहनाज गिल का कोई हाथ नहीं है. उन्होंने मुझे समझाया मैं उनकी बातों से सहमत भी हो गई थी. लेकिन इसके पीछे आखिर है कौन ये जानना चाहती हूं, इसलिए मैंने इस मामले की साइबर क्राइम में शिकायत कर दी.



इस बातचीत में उन्होंने आगे कहा कि मुझे फर्क नहीं पड़ता कि सिडनाज और सिड हैंडल को चलाने वाले इस शख्स ने इसे हटा दिया हो, लेकिन मैंने इसे पहले ही लेकर अपने ट्विटर पर शेयर कर दिया है.



 



आपको दें कि 'भूला दूंगा' गाने को देखने के बाद देवोलीना ने कहा था कि सिद्धार्थ और शहनाज गिल के बीच जीरो केमिस्ट्री है. उन्हें गाने में सिद्धार्थ पसंद आए हैं लेकिन शहनाज में उन्हें दम नजर नहीं आया. देवोलीना ने कहा था कि शहनाज के सामने सिद्धार्थ काफी बड़े नजर आ रहे हैं. देवोलीना की नजरों में इस गाने में सिद्धार्थ के साथ रश्मि देसाई को कास्ट करना चाहिए था.

देवोलीना के इस बयान के बाद शहनाज गिल के भाई शहबाज ने भी सोशल मीडिया के जरिए लोगों से कहा कि वह देवोलीना की बातों पर ध्यान न दें. अगर उन्हें गाना पसंद नहीं आया है तो वह उनका फैसला है. हमें जिंदगी में हेटर्स की भी जरुरत होती है.

ये भी पढ़ें- कोरोना की जिस जंग से लड़ने के लिए अक्षय कुमार ने दिए 25 करोड़, उसकी स्क्रिप्ट जानती थीं ट्विंकल खन्ना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2020, 12:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading