टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी के घर बजने वाली है शहनाई, जल्द बनेंगी दुल्हन

देवोलीना भट्टाचार्जी के फैंस के लिए खुशखबरी है. (Instagram @Devoleena Bhattacharjee)

देवोलीना भट्टाचार्जी के फैंस के लिए खुशखबरी है. (Instagram @Devoleena Bhattacharjee)

एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के फैंस के लिए खुशखबरी है. बिग बॉस (Bigg Boss 14) में देवोलीना ने सबको बताया था कि उनका बॉयफ्रेंड है और अगर सब कुछ ठीक रहा तो वो जल्द ही शादी करेंगी.

  • Share this:
नई दिल्ली. टीवी ऐक्‍ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर भी देवोलीना खुलकर अपने विचार रखती हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी ने 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में एजाज खान (Eijaz Khan) की प्रॉक्‍सी के रूप में एंट्री ली थी. देवोलीना ने इस शो में अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक ऐसा खुलासा किया था जिसके बाद से फैंस काफी खुश और हैरान भी हैं.

'बिग बॉस 14' के दौरान देवोलीना ने बताया कि रिलेशनश‍िप में हैं. हालांकि, देवोलीना ने बॉयफ्रेंड के बारे में ज्‍यादा जिक्र नहीं किया, लेकिन अब खबर है कि यदि सब ठीक रहा तो वह अगले साल यानी 2022 में शादी भी कर लेंगी.

एक इंटरव्यू में देवोलीना ने कहा कि बिग बॉस में एंट्री करने से पहले ऐसा कभी नहीं सोचा था कि मैं अपने रिश्ते को आगे लेकर जाउंगी. मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में पब्लिक में ज्यादा बातचीत करना पसंद नहीं करती. मेरा मानना है कि रिश्‍ते में आपसी समझ का होना जरूरी है. हम एक-दूसरे के साथ को एंजॉय करते हैं.




बता दें कि टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' की एक्ट्रेस देवोलीना भटाचार्जी ने बिग बॉस में अपनी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए थे. उन्होंने बताया था कि जब वह 12 साल की थी, तब उन्होंने अपने पिता को खो दिया था. वह तीन भाई-बहन थे, जिनमें से सबसे छोटा भाई अब इस दुनिया में नहीं है. वह बिग बॉस के घर में राखी से ज्यादा करीब थीं. राखी सावंत और देवोलीना भट्टाचार्जी अच्छे दोस्त बन गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज