दुल्हन बनने को तैयार हैं 'गोपी बहू', लेकिन दूल्हे का नाम बताने से लगता है डर, देवोलीना भट्टाचार्य ने बताई वजह

देवोलीना भट्टाचार्य ‘बिग बॉस 14’ खत्म होने के बाद भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. फोटो साभार: @DevoleenaBhattacharjee

देवोलीना भट्टाचार्य ‘बिग बॉस 14’ खत्म होने के बाद भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. फोटो साभार: @DevoleenaBhattacharjee

देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee Boyfriend Name) ने हाल में दिए इंटरव्यू में अपने पार्टनर के नाम ना जाहिर करने के पीछे की वजह बताई है. आपको बता दें कि बिग बॉस के दौरान एक्ट्रेस ने यह खुलासा किया था कि वह रिलेशनशिप में हैं.

  • Share this:

मुंबई: टीवी शो 'साथ निभाना साथिया’ (Sath Nibhana Saathiya) की फेमस गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) खत्म होने के बाद भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. बिग बॉस के दौरान उनका एक अलग ही रूप देखने को मिला था, जिसमें वह बिंदास अपने बारे में बोलते नजर आईं. हाल ही में एक्ट्रेस अपने रियल लाइफ पर बोलती नजर आईं.

देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee Boyfriend Name) ने हाल में दिए इंटरव्यू में अपने पार्टनर के नाम ना जाहिर करने के पीछे की वजह बताई है. आपको बता दें कि बिग बॉस के दौरान एक्ट्रेस ने यह खुलासा किया था कि वह रिलेशनशिप में हैं. लीडिंग डेली के अनुसार, देवोलीना ने कहा, 'मैं अभी अपने पार्टनर के नाम का खुलासा नहीं करना चाहती. वह भी अपना नाम सार्वजनिक करने में सहज नहीं हैं, क्योंकि वह इस इंडस्ट्री से संबंध नहीं रखते हैं. लोग उन्हें फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजना शुरू कर देंगे और सोशल मीडिया पर उनको फॉलो करना चाहेंगे, जो हम अभी नहीं चाहते. मैं अपने पर्सनल लाइफ को गुप्त रखना पसंद करती हूं.'



देवोलीना ने कहा कि उन्होंने इसी साल शादी करने की योजना बनाई थी लेकिन अब शादी टाल दी गई है. 'हां, हम इस साल शादी करने की योजना बना रहे थे, लेकिन इसे अगले साल तक के लिए टालने का फैसला किया है. मैं चाहती हूं कि यह महामारी खत्म हो जाए, ताकि मैं आगे की योजना बना सकूं. वर्तमान में, मैं अपने रिश्ते में खुश हूं, लेकिन चीजें कब बदल जाए आप कभी नहीं जानते. मैं जीवन और विभिन्न स्थितियों को समझने के लिए समय निकालना चाहती हूं. भले ही मेरे साथी बहुत समझदार और सहायक हैं, लेकिन कोई नहीं जानता कि भविष्य में क्या हो सकता है. मैं चीजों को छुपाती नहीं हूं. अगर मैंने शादी करने का फैसला किया तो मैं इस बारे में सभी को बता दूंगी.'

देवोलीना भट्टाचार्य आकाश गोयला की मिनी वेब सीरीज लंच स्टोरीज का चैप्टर 2 'द डेट स्टोरी सीरीज के चैप्टर 2 में मेड का किरदार निभाती नजर आएंगी. इससे पहले वह 2019 में उल्लू ऐप की वेब सीरीज 'स्वीट लाई' में भी काम कर चुकी हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज