दिव्या भटनागर को बेल्ट से मारता था पति... कमरे में बंद करके देता था धमकी, देवोलीना भट्टाचार्जी ने वीडियो में फिर किए बड़े खुलासे

देवोलीना भट्टाचार्जी ने वीडियो में गगन पर फिर लगाए बड़े आरोप (Photo Credit- @devoleena/@whogabru/Instagram)

दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) के निधन के बाद अब उनके परिवार और एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने दिव्या के पति गगन शेट्टी के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. वहीं गगन (Gagan) ने वीडियो शेयर कर सफाई दी तो जवाब में देवोलीना ने भी सबूत के साथ वीडियो शेयर किया है.

  • Share this:
    मुंबई. जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) के निधन के बाद उनकी पर्सनल लाइप जबरदस्त चर्चा में आ गई है. दिव्या का निधन कोविड-19 के कारण हुआ लेकिन उनके परिवार और करीबी दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने उनके पति गगन (Gagan) पर घरेलू हिंसा और दिव्या को तोड़ देने का आरोप लगाया है. दिव्या के भाई लगातार गगन के खिलाफ सबूत शेयर करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं इसके अलावा देवोलीना ने भी गगन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कुछ दिन पहले ही एक वीडियो शेयर कर गगन को जेल भेजने की बात कही थी. वहीं अब उन्होंने फिर से एक वीडियो और कुछ चौंकाने वाली तस्वीरें शेयर की हैं.

    देवोलीना ने इंस्टाग्राम पर दिव्या के घाव की एक तस्वीर के साथ-साथ उनके पड़ोसियों द्वारा किए खुलासे और फैंस के साथ की गई चैट के का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. जिसमें सभी दिव्या के साथ गगन द्वारा घरेलू हिंसा किए जाने की बात कहते दिखाई दे रहे हैं. एक चैट में दिव्या ये भी कहती दिख रही हैं कि गगन के कई अफेयर्स भी थे और वो उन्हें ओपेन मैरिज के लिए जबरदस्ती भी कर रहे थे.




    वहीं वीडियो में देवोलीना ने खुलासा किया है कि गगन द्वारा दिव्या का बेल्ट से मारना बेहद आम बात थी. शादी के तीन दिन के अंदर ही उसने दिव्या का सिर फोड़ दिया था. वो उसके भाई को मार देने की धमकी देता था, वो कहता था कि उसके पास गन है... देवोलीना ने कहा कि इंडस्ट्री में आने के लिए गगन ने दिव्या का इस्तेमाल किया.




    उनका कहना है कि दिव्या के साथ गगन की गर्लफ्रेंड्स ने भी बात की है, उन मैसेजेस का भी उनके बाद सबूत है. देवो ने गगन से कहा कि दिव्या उनके नाम एनसी करवा कर गई हैं और अगर वो खुद को निर्दोष समझते हैं तो पुलिस स्टेशन में आकर बात करें.




    वहीं इससे पहले गगन ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उन्होंने दिव्या के भाई और उनकी मां के आरोपों को गलत बताते हुए कहा है कि उन्होंने दिव्या के पैसों का इस्तेमाल किया और अब उनके घर पर कब्जा करके बैठे हैं. वहीं देवोलीना पर पब्लिसिटी के लिए ये सब करने का आरोप लगाया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.