Home /News /entertainment /

devoleena bhattacharjee scared after murder incident aka gopi bahu now feels fear in mumbai read detail ss

'गोपी बहू' को मुंबई में अब लगता है खौफ, क्यों अब देवोलीना भट्टाचार्जी चाहती हैं मां का साथ?

देवोलीना भट्टाचार्जी जल्द बॉलीवुड में नजर आने वाली हैं. फोटो साभार-@devoleena/Instagram

देवोलीना भट्टाचार्जी जल्द बॉलीवुड में नजर आने वाली हैं. फोटो साभार-@devoleena/Instagram

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बेबाक बोल के लिए फैंस के बीच में जानी जाती हैं. सालों से मुंबई में रह रहीं 'गोपी बहू' (Devoleena Bhattacharjee aka Gopi Bahu) को अब मुंबई में अकेले रहने में डर (Devoleena Bhattacharjee not feeling safe in mumbai) लगने लगा है. एक हादसे के बाद से वह बेहद खौफ में हैं.

अधिक पढ़ें ...

घर-घर में ‘गोपी बहू’ (Gopi Bahu) के नाम से फेमस टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को अब मुंबई में डर लगने लगा है. उन्हें मुंबई में अकेला रहना अब बिलकुल सेफ नहीं लगता. सालों से वह मायानगरी में अपने पेट के साथ रह रही हैं, लेकिन अब उन्हें लगता है कि उनके साथ उनकी मां का होना बहुत जरूरी हैं. आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या अचानक ‘गोपी बहू’ को हो गया कि उन्हें मुंबई अनसेऱ लगने लगीं. हम आपको बताते हैं कि आखिर क्यों देवोलीना इतनी डरी हुईं हैं.

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बेबाक बोल के लिए फैंस के बीच में जानी जाती हैं. सालों से मुंबई में रह रहीं ‘गोपी बहू’ (Devoleena Bhattacharjee aka Gopi Bahu) को अब मुंबई में अकेले रहने में डर (Devoleena Bhattacharjee not feeling safe in mumbai) लगने लगा है. एक हादसे के बाद से वह बेहद खौफ में हैं.

इसलिए डरी सहमी हैं देवोलीना भट्टाचार्जी
दरअसल, देवोलीना की पड़ोस वाली बिल्डिंग में हाउसकीपिंग स्टाफ द्वारा एक हाउस हेल्पर की हत्या कर दी गई. इस खबर के बाद से वह सहम गई हैं. इतना ही नहीं मर्डर के बाद आरोपी ने लाश को रेलवे ट्रैक पर फेक दिया गया. हादसे के बाद से देवोलीना को अंदर से झकझोर कर रख दिया है. इसलिए एक्ट्रेस अब सिर्फ अपने पेट्स नहीं बल्कि अपनी मां के साथ रहना चाहती हैं.

कब ‘गोपी बहू’ फील करती हैं मुंबई में अनसेफ
ईटाइम्स से बात करते हुए उन्होंने स्वीकार किया कि मुंबई महिलाओं के लिए एक सुरक्षित शहर है, लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि अनजान लोग कई बार अनसेफ फील करा देते हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी ने कहा, ‘मुंबई एक सुरक्षित शहर है और मैं यहां अकेली रहती हूं. असुरक्षित महसूस करने का कोई कारण कभी नहीं रहा. लेकिन, कभी-कभी, जब मैं अपनी बिल्डिंग के चारों ओर घूमने जाती हूं तो अनजान लोग मुझे असुरक्षित महसूस करते हैं और क्योंकि मैं एक एक्ट्रेस हूं तो लोग देखते रहते हैं. जो मुझे सेफ फील नहीं होने देता’.

घटना काफी डरावनी: देवोलीना
घटना का जिक्र करते हुए देवोलीना ने कहा कि इस घटना के बाद मैं अपने अपार्टमेंट में किसी नए शख्स को आने नहीं देना चाहूंगी. ये काफी डरावनी है.

देवोलीना कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू
देवोलीना जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘फर्स्ट सेकेंड चांस’ का टीजर जारी किया था. लक्ष्मी अय्यर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रेणुका शहाणे, अनंत महादेवन, साहिल उप्पल और निखिल संघ भी हैं.

Tags: Devoleena Bhattacharjee, Television

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर