8 सालों में इतना बदल गईं हैं 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू, देवोलीना भट्टाचार्जी ने शेयर की Photo

8 सालों में इतना बदल गईं हैं 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू, देवोलीना भट्टाचार्जी ने शेयर की Photo
देवोलीना भट्टाचार्जी.

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने अपने इंस्टाग्राम पर सीजन 1 और सीजन 2 की गोपी बहू की तस्वीर शेयर की है. जिसमें गोपी बहू का लुक काफी बदला हुआ नजर आ रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2020, 7:06 PM IST
  • Share this:
मुंबईः स्टार प्लस का सुपरहिट टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया (Saath Nibhana Saathiya)' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. हाल ही में सीरियल के डायलॉग का एक रैप वर्जन सामने आया था, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस बीच हाल ही में मेकर्स ने 'साथ निभाना साथिया' के सीजन 2 की भी घोषणा कर दी है. इस प्रोमो में 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू, यानी देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) नजर आ रही हैं. ऐसे में दर्शक अपने फेवरेट सीरियल को दोबारा देखने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

इस बीच शो की लीड एक्ट्रेस गोपी बहू (Gopi Bahu) का बदला रूप भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. सिर्फ दर्शक ही नहीं गोपी बहू का किरदार निभाने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी भी शो को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं. इस बीच देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर सीजन 1 और सीजन 2 की गोपी बहू की तस्वीर शेयर की है. जिसमें गोपी बहू का लुक काफी बदला हुआ नजर आ रहा है.

Saath Nibhaana Saathiya, Gopi Bahu, Gehna, Devoleena Bhattacharjee, Saath Nibhaana Saathiya Season 2, Rasode Mein Kaun Tha, साथ निभाना साथिया, रसोड़े में कौन था, सोशल मीडिया, साथ निभाना साथिया सीजन 2, साथ निभाना साथिया 2, देवोलीना भट्टाचार्जी



तस्वीर के साथ देवोलीना भट्टचार्जी ने कैप्शन में लिखा है- '2012 और 2020 में गोपी का लुक. सीजन 1 का पहला लुक और सीजन 2 का पहला लुक.' इन दोनों तस्वीरों में देवोलीना भट्टाचार्जी ने शो में अपने पहले लुक का कोलाज शेयर किया है. गौरतलब है कि देवोलीना ने साल 2012 में 'साथ निभाना साथिया' में एंट्री ली थी. इसके पहले तक टीवी एक्ट्रेस जिया मानेक शो में गोपी के रोल में नजर आई थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज