देवोलीना, रश्मि और सिद्धार्थ को मिली जान से मारने की धमकी, कहा- मुंह बंद रखना वरना लाश नहीं मिलेगी

देवोलीना, रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 13 का हिस्सा थे.

इस धमकी के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने मुंबई पुलिस और साइबर सेल को को टैग कर ट्वीट किया और इस पर एक्शन लेने के लिए कहा है.

  • Share this:
    मुंबई- छोटे पर्दे की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी देने वाले ने सिर्फ देवोलीना ही नहीं सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) को भी जान से मारने की धमकी दी है. इस धमकी के बाद देवोलीना ने मुंबई पुलिस और साइबर सेल को टैग कर ट्वीट किया और इस पर एक्शन लेने के लिए कहा है. देवो ने सोशल मीडिया (social media) के जरिये बताया कि एक महिला ने फोन पर मैसेज करके जान से मारने की धमकी दी है.

    दरअसल, देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर धमकी भरे मैसेज को साझा किया है. साथ ही उन्होंने अपने इस ट्वीट में मुंबई पुलिस और साइबर सेल को टैग करते हुए मैसेज कर रही महिला के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की. जिस महिला ने ये धमकी दी है, वो बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट अरहान खान की फैन (Arhaan Khan Fan) लग रही है.

    महिला ने देवोलीना भट्टाचार्जी को मैसेज में लिखा, 'आप बार-बार अरहान को नीचा दिखा रही हैं और आप जिसके लिए ये सब कुछ कर रही हो, एक बात याद रखना आपकी और उन दोनों की लाश भी किसी को नहीं मिलेगी. मैं रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला की बात करी हूं. आज के बाद अपना मुंह बंद रखना. आइंदा अपने अरहान के खिलाफ कुछ भी बात की तो वो आपका आखिरी दिन होगा.'





    देवोलीना इस मैसेज के स्क्रीनशॉट के साथ ट्वीट कर लिखा, मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र साइबर सेल प्लीज इन मैसेज को देखें , जिनमें मुझे मारने की धमकी दी जा रही है. आपसे विनती है कि जल्द से जल्द इस पर एक्शन लें.

    सोशल मीडिया पर देवोलीना भट्टाचार्जी का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. तमाम सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस भी इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई और उनके ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान और सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 13 का हिस्सा थे. शो में देवोलीना अहरान की सच्चाई जानने के बाद उनके खिलाफ नजर आई थीं. उन्होंने रश्मि को अरहान से दूर रहने के लिए कहा था.

    ये भी पढ़ें- 'तेरो लहंगा' पर पहाड़ी लड़को का धमाकेदार हिपहॉप डांस, 76 लाख से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.