अब मेड का रोल प्ले करेंगी बहू से बेब बनीं देवोलीना भट्टाटार्ची, बेव सीरीज को लेकर शेयर की अहम बातें

देवोलीना भट्टाचार्जी. (Instagram @Devoleena Bhattacharjee)

देवोलीना भट्टाचार्जी. (Instagram @Devoleena Bhattacharjee)

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) एक वेब सीरीज में मेड का किरदार निभाती नजर आएंगी. यह वेब सीरीज कोरोना वॉरियर्स पर बनी है, जो जल्द ही हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी. आकाश गोयला की ये मिनी वेब सीरीज है लंच स्टोरीज का चैप्टर 2 'द डेट स्टोरी. सीरीज के चैप्टर 2 में देवोलीना भट्टाचार्जी मेड का किरदार निभाती नजर आएंगी.

  • Share this:
मुंबईः टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया (Saath Nibhaana Saathiya)' से घर-घर में संस्कारी बहू के रूप में पहचान बनाने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) एक ही इमेज के साथ बंधकर रहने में विश्वास नहीं करतीं. इस बात को देवोलीना ने टेलीविजन रियेलिटी शो 'बिग बॉस (Bigg Boss)' के दौरान साफ जाहिर कर दिया था. शो के दौरान अपना बेब वाला अवतार दिखाने के बाद अब टीवी की बहूरानी, नौकरानी की किरदार निभाने वाली हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी एक वेब सीरीज में मेड का किरदार निभाती नजर आएंगी.

यह वेब सीरीज कोरोना वॉरियर्स पर बनी है, जो जल्द ही हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी. आकाश गोयला की ये मिनी वेब सीरीज है लंच स्टोरीज का चैप्टर 2 'द डेट स्टोरी. सीरीज के चैप्टर 2 में देवोलीना भट्टाचार्जी मेड का किरदार निभाती नजर आएंगी. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब देवोलीना भट्टाचार्जी किसी वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. वह पहले ही 2019 में उल्लू ऐप की वेब सीरीज 'स्वीट लाई' से डिजिटल प्लेटफॉर्म में कदम रख चुकी हैं.

devoleena bhattacharjee
(photo credit: instagram/@devoleenabhattacharjee)


द डेट स्टोरी को लेकर आज तक से बातचीत करते हुए देवोलीना ने बताया "जब मैंने पहली वेब सीरीज की थी उस वक्त ओटीटी प्लेटफॉर्म्स धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रहे थे. मैंने उल्लू OTT प्लेटफॉर्म के लिए एक वेब सीरीज की थी. ये स्टोरी एक हाउस वाइफ की थी, जो काफी क्यूट थी. ये मेरी दूसरी ओटीटी स्टोरी है. OTT स्टोरीज में कई ऐसी चीजें हैं, जिन्हें एक्सेप्ट करने में हमें टाइम लगेगा, अभी हम इन के साथ कंफर्टेबल नहीं हो पाए हैं.'
'इसलिए मुझे थोड़ा टाइम लग गया, ऐसी स्टोरी पाने में जिसके साथ मैं कंफर्टेबल हूं और अपने कैरेक्टर को एंजॉय कर सकूं. इस वेब सीरीज को लेकर मैं काफी खुश हूं, क्योंकि इसकी जो स्टोरी है, उसे आप आज-कल हर रोज अपने इर्द गिर्द होते देख रहे हैं. लंच स्टोरीज में ऐसे लोगों की स्टोरी है, जिनके अपने सपने होते हैं और जब वह आपस में मिलते हैं तो क्या-क्या होता है, यही सब इस सीरीज में देखने को मिलेगा.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज