होम /न्यूज /मनोरंजन /

देवोलीना भट्टाचार्जी को 'देवर' व‍िशाल स‍िंंह ने पहनाई सगाई की अंगूठी, दो द‍िन पहले हुई थी सर्जरी

देवोलीना भट्टाचार्जी को 'देवर' व‍िशाल स‍िंंह ने पहनाई सगाई की अंगूठी, दो द‍िन पहले हुई थी सर्जरी

देवोलीना भट्टाचार्जी और विशाल सिंह ने सगाई की.  (फोटो साभारः Instagram @devoleena)

देवोलीना भट्टाचार्जी और विशाल सिंह ने सगाई की. (फोटो साभारः Instagram @devoleena)

देवोलीना भट्टाचार्जी ने (Devoleena Bhattacharjee Hospitalised) अस्पताल ने डिस्चार्ज होने के बाद बॉयफ्रेंड-एक्टर विशाल सिंह (Devoleena Bhattacharjee Vishal Singh Engagement) से इंगेजमेंट कर ली है. देवोलीना ने इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें की हैं. इसके अलावा उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें विशाल उन्हें गुलदस्ते के साथ प्रपोज कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

‘बिग बॉस 15′ और ‘साथ निभाना साथिया’ फेम देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee Engaged) ने अपने बॉयफ्रेंड-एक्टर विशाल सिंह से अचानक सगाई कर सबको चौंका दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर विशाल सिंह के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी सगाई का ऐलान किया है. इन तस्वीरों में एक तस्वीर में देवोलीना को विशाल प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में देवोलीना अपनी सगाई की अंगूठी को फ्लॉन्ट करते हुए भी नजर आ रही हैं.

इन तस्वीरों में देवोलीना भट्टाचार्जी  (Devoleena Bhattacharjee Vishal Singh Engagement) ने लंबर के नीचे मल्टीकलर ड्रेस पहने हुए थीं. वहीं, विशाल सिंह ने शर्ट और नीले रंग की डेनिम पहनी हुई थी. देवोलीना ने अपनी अंगूठी को फ्लॉन्ट करते हुए और उसे किस करते हुए नजर आ रही हैं. एक तस्वीर में दोनों को एक-दूसरे को गले लगाते देख सकते हैं. वहीं, दूसरी तस्वीरमें विशाल को घुटनों के बल बैठकर देवोलीना को गुलदस्ता और अंगूठी देते हुए देखा जा सकता है.

Devoleena Vishal Engagment

विशाल ने देवोलीना को उनके घर पर प्रपोज किया. (फोटो साभारः Instagram @devoleena)

विशाल सिंह ने देवोलीना (Vishal Singh Proposed Devoleena Bhattacharjee )  के घर पर ही उन्हें प्रपोज किया. विशाल ने तस्वीरों को शेयर करते हुए सगाई की आधिकारिक जानकारी दी है. उन्होंने लिखा,”इट्स ऑफिशियल.. लव यू देवोलीना.”इसके साथ उन्होंने इंगेजमेंट रिंग और रेड हार्ट इमोजी भी अपने कैप्शन में शआमिल किया. देवोलीना ने बिल्कुल यही तस्वीरें और कैप्शन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया.

Devoleena Vishal Engagment Photos

देवोलीना ने अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते हुए. (फोटो साभारः Instagram @devoleena)

देवोलीना ने सगाई के बाद शेयर की फीलिंग्स

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Vishal Relationship) ने विशाल सिंह की पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी फीलिंग्स का इजहार किया. उन्होंने दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, “येयेये फाइनली…. आई लव यू विशु…”  देवोलीना और विशाल की इंगेजमेंट का खुलासा होने के बाद टीवी इंडस्ट्री के उनके दोस्त और कलाकार उन्हें बधाई दे रहे हैं. उनके फैंस भी उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं.

नुसरत जहां ने यशदास गुप्ता से शादी की बताई सच्चाई, बोलीं- “मैं सभी को फोन करके कहूंगी…”

देवोलीना के देवर बने थे विशाल

बता दें कि विशाल सिंह (Vishal Singh Tv Show) भी देवोलीना की तरह एक टीवी एक्टर हैं. उन्होंने देवोलीना के साथ में टीवी का पॉपुलर शो ‘साथ निभाना साथिया’ किया है. इसमें वह देवोलीना के ऑनस्क्रीन देवर बने थे. विशाल ने इसके अलावा ‘कुछ इस तरह’, ‘कसम से’ और ‘कुमकुम भाग्य’ में भी काम किया है. ‘बिग बॉस 15’ में वह देवोलीना को सपोर्ट करने के लिए भी आए थे.

Tags: Devoleena Bhattacharjee

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर