Home /News /entertainment /

BIGG BOSS 15 से बाहर आने के बाद खूब रोईं देवोलीना भट्टाचार्जी, बोलीं- टाइम खराब चल रहा है

BIGG BOSS 15 से बाहर आने के बाद खूब रोईं देवोलीना भट्टाचार्जी, बोलीं- टाइम खराब चल रहा है

देवोलीना भट्टाचार्जी शो से बाहर निकल चुकी हैं. (फाइल फोटो)

देवोलीना भट्टाचार्जी शो से बाहर निकल चुकी हैं. (फाइल फोटो)

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने कहा कि यह एक नर्व डीकंप्रेशन सर्जरी है जो बेहद गंभीर है. उन्होंने कहा, 'टाइम खराब चल रहा है. लेकिन इसमें भी कुछ अच्छा ही होगा मेरा.' देवीलीना भट्टाचार्जी की यह बात सुनकर उनके फैंस को भी गहरा झटका लगा है. सभी देवोलीना की जल्दी ठीक होने की विशेज भेज रहे हैं. एक्ट्रेस का यह लाइव सेशन तेजी से वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) अब अपने अंतिम पड़ाव पर है. शो में अब धीरे-धीरे कम वोटों के आधार पर कंटेस्टेंट निकल रहे हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और अभिजीत बिचकुले शो से बाहर निकल चुके हैं. सोमवार को बिग बॉस में डबल एविक्शन हुआ जिसमें दो प्रतिभागियों झटका लगा. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अब देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने फैंस से बात की और कई खुलासे भी किए. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन किया था.

शो के बीच हुईं चोटिल
देवोलीना भट्टाचार्जी ने लाइव सेशन में खुलासा किया कि वो शो में एक टास्क के दौरान बुरी तरह घायल हुईं थी. लेकिन, अब उनकी चोट इस कदर बढ़ गई है कि उन्हें सर्जरी करवानी पड़ेगी. देवोलीना ने इस दौरान बिग बॉस 15 से जुड़े अपने अनुभवों को भी शेयर किया. उन्होंने बताया कि पोल वाला टास्क करते हुए वह गंभीर रूप से घायल हुई और उनकी एक नस क्षतिग्रस्त हो गई. अपने फैंस को ये बताते हुए देवोलीना इमोशनल हो गईं.

होगी सर्जरी
देवोलीना ने इस दौरान कहा, ”मैंने आज एमआरआई करवाया है. मेरी हालत काफी गंभीर है. 19 घंटे भारी पड़ गए. गिरने की वजह से चोट ज्यादा आ गई है. मैं गुरूवार को अस्पताल में भर्ती होने वाली हूं और शुक्रवार को मेरा ऑपरेशन होगा. मैं इस चीज से लडूंगी. लेकिन इसको लेकर चिंता भी है. मुझे बस आप लोगों की दुआ की जरूरत है. मैं अस्पताल में भर्ती होने से पहले आप लोगों से बात करना चाहती थीं.

फैंस हुए मायूस
उन्होंने ये भी कहा कि यह एक नर्व डीकंप्रेशन सर्जरी है जो बेहद गंभीर है. उन्होंने कहा, ‘टाइम खराब चल रहा है. लेकिन इसमें भी कुछ अच्छा ही होगा मेरा.’ देवीलीना भट्टाचार्जी की यह बात सुनकर उनके फैंस को भी गहरा झटका लगा है. सभी देवोलीना की जल्दी ठीक होने की विशेज भेज रहे हैं. एक्ट्रेस का यह लाइव सेशन तेजी से वायरल हो रहा है.

इस कंटेस्टेंट को विनर देखना चाहती हैं देवोलीना
देवोलीना ने अपने लाइव सेशन में बिग बॉस 15 के विनर के ऊपर भी बात की. उन्होंने कहा कि वो शो में सिर्फ एक विनर देखती हैं और वो उनके लिए प्रतीक सहजपाल हैं. उन्होंने कहा कि वो आगे भी प्रतीक के साथ अपनी दोस्ती बरकरकार रखेंगी. आपको बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी ने रश्मी देसाई के साथ शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री की थी.

Tags: Bigg Boss 15, Devoleena Bhattacharjee

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर