लाइव टीवी

Shocking! टीवी की सुपरहिट बहुएं रश्मि देसाई और देवोलीना हुई Bigg Boss 13 के घर से OUT

News18India
Updated: November 3, 2019, 8:32 AM IST
Shocking! टीवी की सुपरहिट बहुएं रश्मि देसाई और देवोलीना हुई Bigg Boss 13 के घर से OUT
रश्मि देसाई, शेफाली बग्‍गा और देवोलीना.

देवोलीना (Devoleena) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) टीवी का जानामाना नाम हैं. ऐसे में बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के पहले फिनाले से इन दोनों के बाहर होने से दर्शक भी काफी शॉक्‍ड हैं.

  • News18India
  • Last Updated: November 3, 2019, 8:32 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में यूं तो अक्‍सर हमेशा ही कुछ अलग और धमाकेदार होता है. लेकिन शनिवार रात को जो हुआ उसकी उम्‍मीद शायद किसी को नहीं थी. शनिवार को बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का पहला फिनाले हुआ और सलमान खान (Salman Khan) ने घर की तीन सबसे दमदार कंटेस्‍टेंट को घर से बेघर कर द‍िया. जी हां, टीवी की दो सुपरहिट बहुएं और एक पत्रकार को घर से बेघर होना पड़ा है. टीवी की दो सुपरहिट बहुएं रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena) को पहले फिनाले से बाहर कर दिया गया है, जबकि घर में झगड़ों से लेकर लव एंगल तक अपनाने वालीं शेफाली बग्‍गा (shefali bagga) भी इस रेस से बाहर हो गई हैं.

बिग बॉस 13 में शनिवार को सलमान खान ने बिग बॉस का पहला फिनाले होस्‍ट किया. फिनाले में सलमान ने कंटेस्टेंट को शो में होने वाले टास्‍क में कम रुचि लेने के लिए खूब लताड़ लगाई. वहीं टास्‍क में जीतते हुए पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा पहले ही फिनाले में पहुंच चुके हैं. सलमान खान ने साफ किया कि दर्शकों की वोटिंग के हिसाब से माहिरा शर्मा टॉप 6 में नहीं थीं, लेकिन अब वो फिनाले में पहुंच गई हैं. इसी के साथ सलमान ने बताया कि अब शेफाली बग्‍गा इस घर से बेघर हो गई हैं. इसके बाद जब सलमान खान ने रश्मि देसाई और देवोलीना का नाम लिया तो पूरा घर चौंक गया.

 


Loading...

इन दोनों सुपरहिट बहुओं के घर से निकलने से दर्शक भी काफी शॉक्‍ड हैं. सूत्रों से आ रही खबरों की मानें तो घर से बेघर सिर्फ शेफाली बग्‍गा ही हुई हैं. जबकि रश्मि और देवोलीना को घर के सीक्रेट रूम में रखने की तैयारी की जा रही है. हालांकि इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं है.

बता दें कि बिग बॉस में पहले फिनाले के बाद हंगामा और एंटरटेनमेंट और भी बढ़ने वाला है. घर में 5 वाइल्ड कार्ड एंट्री हो गई हैं. इनमें शेफाली जरीवाला, खेसारी लाल यादव, तहसीन पूनावाला, हिमांशी खुराना, हिन्दुस्तानी भाऊ और अरहान खान शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss-13: इस कंटेस्टेंट को मिल रही है सबसे ज्यादा फीस, जानकर चौंक जाएंगे आप!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 8:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...