Home /News /entertainment /

dheeraj dhoopar vinny arora welcome baby boy actor shared happiness with fans

'कुंडली भाग्य' फेम धीरज धूपर के घर आया नन्हा मेहमान, पत्नी विन्नी अरोड़ा ने दिया बेबी बॉय को जन्म, देखें POST

धीरज धूपर और बिन्नी अरोड़ा पैरेंट बन गए. (फोटो साभारः Instagram @dheerajdhoopar)

धीरज धूपर और बिन्नी अरोड़ा पैरेंट बन गए. (फोटो साभारः Instagram @dheerajdhoopar)

Dheeraj Dhoopar Vinny Arora Welcome Baby Boy: 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) फेम धीरज धूपर पापा बन गए हैं. उनकी पत्नी विन्नी अरोड़ा ने एक बेबी बॉय को आज सुबह जन्म दिया है. धीरज ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की है.

अधिक पढ़ें ...

धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) और विन्नी अरोड़ा पैरेंट बन गए हैं. विन्नी आज सुबह (10 अगस्त) एक बेबी बॉय को जन्म दिया है. ‘कुंडली भाग्य’ फेम धीरज ने सोशल मीडिया के जरिए इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया है. धीरज ने इस पोस्ट को पत्नी विन्नी को भी टैग किया है. यह कपल का पहला बेबी है. धीरज ने एक खूबसूरत बैकग्राउंड वाले कार्ड पर लिखा है, “हमे बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे घर एक बेबी बॉय आया है.” धीरज ने इसमें आज की तारीख 10-08-2022 लिखी है और विन्नी और खुद को प्राउड पैरेंट बताया है.

इसके साथ ही धीरज ने एक और तस्वीर शेयर की है. यह ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है, जिसमें विन्नी (Vinny Arora) और धीरज फोटोशूट करवा रहे हैं. इसमें विन्नी का बेबी बंप दिख रहा है. धीरज ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए ‘इट्स ए बॉय’ यानी ‘लड़का हुआ है’ लिखा है. उन्होंने अपने कैप्शन में आंखों में प्यार भरे और दिल वाले इमोजी भी शामिल किए हैं.

Dheeraj Dhoopar Post

धीरज धूपर ने फैंस से शेयर की खुशखबरी. (फोटो साभारः Instagram @dheerajdhoopar)

धीरज धूपर की इस पोस्ट पर उनके फैंस, फॉलोवर्स और इंडस्ट्री से जुड़े दोस्त उन्हें बधाई दे रहे हैं, लेकिन उनकी पत्नी विन्नी अरोड़ा के कमेंट ने लोगों का ध्यान अपनी और खींचा है. उन्होंने एक बेबी वाले इमोजी के साथ लिखा,”एक छोटे से चेहरे में भगवान की कृपा.” एक्ट्रेस रिधिमा पंडित ने उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “वाह, आप दोनों को बधाई.”

धीरज और विन्नी के दोस्तों ने दी बधाई

वहीं, ‘कुंडली भाग्य’ में धीरज की को-एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला ने भी कपल को शुभकामनाएं और बेबी को आशीर्वाद दिया है. उन्होंने हाथ जोड़ने वाले और ब्लेसिंग वाले इमोजी के साथ लिखा, “भगवान भला करे… आप तीनों को प्यार… मम्मा-पापा… और नन्ही परी को.” टीवी  शाइनी दोशी ने लिखा, “बधाई दोस्तों, बेबी को ढेर सारा प्यार. जल्द ही मिलते हैं.” इसके अलावा, टीना दत्ता, अदा खान, दृष्टि धामी और कई अन्य सेलेब्स ने भी कपल को बधाई दी.

‘पति पत्नी और वो’ में दिखाई दी थीं विन्नी

विन्नी अरोड़ा को आखिरी बार वेब सीरीज ‘पति पत्नी और वो’ में देखा गया था. वह ‘उड़ान’, ‘ये है आशिकी’, ‘शुभ विवाह’, ‘कुछ इस तरह’ और ‘आठवां वचन’ जैसे कई टीवी शो में दिखाई दी हैं.

Tags: Kundali Bhagya

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर