ढिचैंक पूजा की नई फोटो VIRAL, अजग-गजब कमेंट कर रहे हैं फॉलोअर्स

इमरान कुरेशी नाम के यूजर ने लिखा, मैं तुम्हारा डाय हार्ड फैन हूं पूजा नौटंकी. राजन ठुकराल ने पूजा के बालों की समस्या पर कमेंट करते हुए लिखा, डैंड्रफ खत्म हुआ कि नहीं, अब तो केजरीवाल ने भी मफलर हटा लिया.

News18Hindi
Updated: April 25, 2019, 9:28 AM IST
ढिचैंक पूजा की नई फोटो VIRAL, अजग-गजब कमेंट कर रहे हैं फॉलोअर्स
ढिंचैक पूजा ने ये तस्वीर शेयर की थी.
News18Hindi
Updated: April 25, 2019, 9:28 AM IST
इंटरनेट सेंसेशन ढिंचैक पूजा अपने गानों की वजह से तो सुर्खियों में रहती ही थीं. लेकिन इस बार अपनी तस्वीर की वजह से लाइम लाइट में छाई हुई हैं. बात दरअसल ये है कि पूजा ने फेसबुक पर अपनी डीपी बदली. अब जब डीपी बदली गई तो उनके फैन्स ये अंदाज देख हैरान थे. क्योंकि पूजा किसी मॉडल से कम नहीं लग रही थीं. अब किसी को वो मॉडल लग रही थीं. तो वहीं कुछ ऐसे थे जो इस तस्वीर के लिए पूजा को ट्रोल कर रहे थे. मुकेश कुमार नाम के एक यूजर ने लिखा, पूजा तब तक गाओ जब तक कि मैडम तुसाड में तुम्हारा स्टैच्यू ना लग जाए.

इमरान कुरेशी ने लिखा, मैं तुम्हारा डाय हार्ड फैन हूं पूजा नौटंकी. वहीं इशान ने लिखा कि फोटो की तरह गाना भी बनाइए. राजन ठुकराल ने पूजा के बालों की समस्या पर कमेंट करते हुए लिखा, डैंड्रफ खत्म हुआ कि नहीं, अब तो केजरीवाल ने भी मफलर हटा लिया. बॉक्सर मनदीप ने लिखा, 'मार ही डालोगी क्या.' लोग अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे थे वहीं एक यूजर का ध्यान फोटो की एडिटिंग पर था. यासीर ने लिखा, कितना गंदा एडिट किए हैं. विनीत बथरी ने लिखा, इतनी अच्छी फोटो है उतना अच्छा गा भी लें. अब सोशल मीडिया पर चाहे लोग किसी भी तरह के कमेंट करें लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी पर कोई शक नहीं है. जब पूजा बिग बॉस पहुंची थीं तो ऐसा कोई सेलेब्रिटी नहीं था जो उनके बारे में ना जानता हो.




यह भी पढ़ें:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से दिशा वकानी का जाना तय, ये एक्ट्रेस बनेंगी दयाबेन?

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...