लाइव टीवी

क्या बहाने से सलमान खान ने बता दिया, Bigg Boss 13 के Winner का नाम?

News18Hindi
Updated: January 26, 2020, 10:58 PM IST
क्या बहाने से सलमान खान ने बता दिया, Bigg Boss 13 के Winner का नाम?
सलमान खान

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के वीकेंड के वार में सलमान खान (Salman Khan) ने घर के सदस्य को बहाने से विनर बता दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2020, 10:58 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विजेता को लेकर लोगों घर से लेकर बाहर तक अब चर्चाएं शुरू हो गई हैं. इसी दरम्यान शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने लग्जरी टास्क के बहाने इशारे में शो की एक सदस्य को विजेता मान लेने को कहा. इससे घर वालों में भी एक बार को हलचल मची लेकिन सलमान खान ने इतने बेहतरीन तरीके से ये इशारा किया था कि पूरे घरवालों को मानना पड़ा कि वो ही विजेता है.

दरअसल, घर में लग्जरी बजट टास्क नहीं हो सका था. इसलिए सलमान खान ने तय किया कि वो लग्जरी बजट टास्क अपने ही अंदाज में कराएंगे. ऐसे में उन्होंने शहनाज गिल को कंफेशन रूम में चले जाने को कहा.

इसके बाद उन्होंने कहा कि अब कुछ सवाल पूछे जाएंगे, अगर ऐसे में कंफेशन रूम से शहनाज और घर वालों के जवाब एक ही हुए तो उन्हें लग्जरी बजट के सामान मिलेंगे.

Bigg Boss-13, Salman Khan, weekend ka vaar, Saif Ali Khan, Varun Dhawan, Rohit Shetty, ticket to finale, asim riaz, siddharth shukla, tv, entertainment, बिग बॉस 13, सलमान खान, वीकेंड का वार, सैफ अली खान, वरुण धवन, रोहित शेट्टी, टिकट टू फिनाले, आसिम रियाज, सिद्धार्थ शुक्लास टीवी, मनोरंजन
बिग बॉस-13 में सलमान खान


असल में ये सवाल जवाब शहनाज के बारे में होने वाले थे. सलमान ने घर वालों पर आरोप लगाया कि वो बार-बार कहते हैं कि वे शहनाज को इतने सप्ताह बीतने के बाद भी नहीं जान सके हैं. इसलिए कुछ सवालों के जवाब ऑप्‍शन में पूछे जाएंगे. अगर घर के अंदर से शहनाज और घर के बाहर से घरवाले आपसी सहमति से एक ही जवाब देते हैं तो ही उन्हें लग्जरी बजट के सामान मिलेंगे.

इस दौरान जब घी, चॉकलेट आदि के लिए सवाल पूछे गए तो कंफेशन रूम और बाहर से घरवालों ने एक ही जवाब दिया. इसी दरम्यान सलमान खान ने पूछते-पूछते यह भी पूछ लिया कि- शहनाज गिल बिग बॉस 13 का फिनाले जीत चुकी हैं तब वह क्या करेंगी?

बिग बॉस में सलमान खान
इस दौरान पहली बार सलमान खान ने लोगों से यह मान लेने के लिए कहा कि शहनाज बिग बॉस जीत चुकी हैं.

यह भी पढ़ेंः लॉन्च हुआ '83' का मोशन पोस्टर, बॉलीवुड के 'कपिल' की पूरी टीम से यहां मिलिए

हालांकि इसके बाद उन्होंने पूछा कि क्या बिग बॉस जीतने के बाद शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी ट्रॉफी शेयर करेंगी या फिर आसिम के साथ शेयर करेंगे या फिर वह रश्मि के साथ अपना दुखड़ा रोएंगी.

यह भी पढ़ेंः 'मिशन मंगल' के डायरेक्टर जगन शक्ति की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

यह सवाल खाने वाला चीज जीतने के लिए था. हालांकि बाद में दोनों ही तरफ से जवाब मिला कि अगर शहनाज जीत जाती हैं और उन्हें आसिम या सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शेयर करना हुआ तो वह सिद्धार्थ के साथ जाएंगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 26, 2020, 10:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर