पलक तिवारी ने डिलीट किया अपना इंस्टा अकाउंट, क्या मां श्वेता और अभिनव कोहली की लड़ाई है वजह?

मां श्वेता तिवारी के साथ पलक तिवारी. (फोटो साभार: @PalakTiwari instagram)

मां श्वेता तिवारी के साथ पलक तिवारी. (फोटो साभार: @PalakTiwari instagram)

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने अपना सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट (Palak Tiwary Instagram) डिलीट कर दिया है. लेकिन, एक अलग अकाउंट से पलक तिवारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिखाई दे रही हैं, लेकिन यह अकाउंट प्राइवेट है.

  • Share this:

मुंबईः टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर पलक तिवारी के लाखों फॉलोअर हैं, जो उनकी तस्वीरों और वीडियोज का इंतजार करते रहते हैं. लेकिन, अब पलक तिवारी के फैंस के लिए बुरी खबर है. उन्होंने अपना सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट (Palak Tiwari Instagram) डिलीट कर दिया है. लेकिन, एक अलग अकाउंट से पलक तिवारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिखाई दे रही हैं, लेकिन यह अकाउंट प्राइवेट है.

श्वेता तिवारी भी @palaktt नाम के इस प्राइवेट अकाउंट को फॉलो कर रही हैं. इसके अलावा दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी रेनी सेन भी फॉलो करते हैं. पलक तिवारी ने यह कदम श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच बढ़ते विवाद के बीच उठाया है. ऐसे में यूजर्स का कहना है कि हो ना हो, पलक तिवारी के इस कदम के पीछे उनकी मां श्वेता और सौतेले पिता अभिनव कोहली के बीच बढ़ता विवाद हो सकता है.

palak tiwari
लगता है, पलक तिवारी एक अलग इंस्टाग्राम अकाउंट इस्तेमाल कर रही हैं.

इस महीने की शुरुआत में, अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी पर उनके बेटे को अनजान जगह पर 'गलत तरीके से छिपाने' का आरोप लगाया था. श्वेता तिवारी इन दिनों साउथ अफ्रीका के केप टाउन में हैं, जहां वह खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग में व्यस्त हैं. श्वेता सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं और अपने पति के लगाए आरोपों पर भी प्रतिक्रिया दे रही हैं.
श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच चल रहे विवाद के बारे में अब सभी जानते हैं. दोनों को अक्सर एक दूसरे पर आरोप लगाते देखा जा सकता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उनके पति को उनसे बच्चा छीनते देखा गया, इस वीडियो के बाद कई सेलेब्स ने अभिनव कोहली को गिरफ्तार किए जाने की मांग उठाई थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज