लाइव टीवी

कपिल के लिए फैन की दीवानगी, हाथ पर बना डाला ऐसा टैटू

News18Hindi
Updated: February 12, 2019, 10:16 AM IST
कपिल के लिए फैन की दीवानगी, हाथ पर बना डाला ऐसा टैटू
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा.

कपिल के काम के फैन, उन्हें अपना आइडल मानने वाले एक शख्स ने ऐसा किया जो शायद ही किसी स्टार के लिए किया गया हो.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2019, 10:16 AM IST
  • Share this:
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की फैन फॉलोइंग तो सभी जानते हैं. लेकिन उनके लिए फैन्स की दीवानगी किस कदर है ये हाल के एपिसोड में देखने को मिला. कपिल के काम के फैन, उन्हें अपना आइडल मानने वाले एक शख्स ने ऐसा किया जो शायद ही किसी स्टार के लिए किया गया हो.

अकाश नाम का ये शख्स गुजरात से खासतौर पर कपिल शर्मा से मिलने पहुंचा था. शो के दौरान जब ऑडियंस को बात करने का मौका मिला तो आकाश ने बताया कि वह भी एक कॉमेडियन है और आज कपिल को लाइव परफॉर्म करते देख उसे महसूस हो रहा है कि 'अपना टाइम आएगा'. वह केवल इतने पर ही नहीं रुका. आकाश ने एक रैप भी सुनाया. इस रैप के बाद कपिल शर्मा ने आकाश को स्टेज पर बुला लिया.



 



View this post on Instagram




 

This die hard fan of our Comedy King showed some permanent love for Kapil! Catch it on #TheKapilSharmaShow, tomorrow at 9:30 PM. @kapilsharma @kikusharda @chandanprabhakar @krushna30 @bharti.laughterqueen @sumonachakravarti @rochellerao @edwardsonnenblick @banijayasia @ranveersingh @aliaabhatt


A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on






स्टेज पर आकर आकाश ने दिखाया कि उन्होंने अपने बाईसेप्स पर कपिल शर्मा के नाम का टैटू बनवा रखा था. कपिल ये टैटू देखकर थोड़े इमोशनल हो गए. अपनी फिल्म प्रमोट करने पहुंचे रणवीर सिंह भी ये देख काफी इंप्रेस हुए वह आकाश को आगे लेकर गए और सभी को वो टैटू दिखाया. वाकई कपिल के लिए आकाश का प्यार हैरान करने वाला है. ऐसे तो कोई आजकल अपने बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड का नाम भी टैटू नहीं करवाता जिस तरह आकाश ने कपिल का नाम लिखवाया.

यह भी पढ़ें:

श्रीदेवी की ये आदत सुन हैरान रह जाएंगे आप, एक्ट्रेसेज भी करती हैं ऐसे काम

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2019, 10:16 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर