अपना शहर चुनें

States

दिगांगना सूर्यवंशी ने लॉन्च किया ऐप, फैंस के साथ बॉन्ड मजबूत करने का है इरादा

(photo credit: instagram/@diganganasuryavanshi)
(photo credit: instagram/@diganganasuryavanshi)

दिगंगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) ऐप के उद्देश्य के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं 'यह ऐप बेहद दिलचस्प है. इस ऐप पर मैं अपनी पर्सनल लाइफ के एक्सपीरियंस शेयर करूंगी और मेरे फैंस से अपनी जिंदगी से जुड़े अनुभव शेयर करूंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 2:55 PM IST
  • Share this:
मुंबईः दिगंगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं और अब वह बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाने को तैयार हैं. दिगांगना अपने बेबाक अंदाज, एक्टिंग स्किल्स और अट्रैक्टिव लुक के लिए जानी जाती हैं, उन्होंने हाल ही में अपना एक फैन ऐप लॉन्च किया है जिसमें सभी चीजें मजेदार, खुशी और पॉजिटिविटी होगी. दिगांगना सूर्यवंशी ने वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) पर यह ऐप लॉन्च किया है, और हमारे साथ इसी बारे में बात की.

ऐप के उद्देश्य के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं 'यह ऐप बेहद दिलचस्प है. इस ऐप पर मैं अपनी पर्सनल लाइफ के एक्सपीरियंस शेयर करूंगी और मेरे फैंस से अपनी जिंदगी से जुड़े अनुभव शेयर करूंगी. साथ ही इस ऐप पर स्पेशल वीडियो और फोटोज भी होंगे. यह एक कोशिश है मेरी, मेरे फैंस से जुड़ने की. मेरे अलावा भी इस ऐप पर कुछ लोग होंगे.'

ये भी पढ़ेंः 'बच्चन पांडे' से कृति सेनन का लुक आउट, दमदार अंदाज पर फैन हुए फिदा



वह आगे कहती हैं, 'ऐप के निर्माण की प्रक्रिया काफी अलग अनुभव था. यह जमीन से एक आभासी घर स्थापित करने जैसा था. लेकिन अंतिम परिणाम बहुत अच्छा लग रहा है, और प्रयास पूरी तरह से इसके लायक था.' दिगंगना इस साल बहुत व्यस्त है क्यूंकी उसकी बॉलीवुड फिल्म, भीमा कोरेगांव, और एक और तेलुगु फिल्म, सीटीमार 2021 में रिलीज हो रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज