Dil Ko Maine Di Kasam Teaser Out: आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की सिजलिंग कैमिस्ट्री, नहीं देखा होगा ऐसा अंदाज

Dil Ko Maine Di Kasam Teaser Out: आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की सिजलिंग कैमिस्ट्री, नहीं देखा होगा ऐसा अंदाज
आसिम रियाज, हिमांशी खुराना (Photo Grab- T-Series/Youtube Video)

आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का गाना 'दिल को मैंने दी कसम' का टीजर (Dil Ko Maine Di Kasam Teaser Out) रिलीज हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 8, 2020, 5:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई. आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) रिएलिटी शो बिग बॉस में मिले थे और ये दोनों इस शो की सबसे चर्चित जोड़ी रहे. वहीं शो के बाद दो गानों में हिट जोड़ी बना चुके आसिम और हिमांशी अपने तीसरे गाने से लोगों के दिलों पर जादू करने वाले हैं. ये दोनों अमाल मलिक (Amaal Malik) के आने वाले गाने 'दिल को मैंने दी कसम' में साथ नजर आने वाले हैं. वहीं अब इस गाने का टीजर रिलीज (Dil Ko Maine Di Kasam Teaser Out) हो चुका है. इस टीजर में हिमांशी और आसिम को वो अवतार देखने को मिल रहा है जो फैंस ने पहले कभी नहीं देखा होगा.

आसिम और हिमांशी के इस गाने का टीजर टीसीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब एकाउंट पर रिलीज कर दिया गया है. इस गाने के टीजर में आसिम और हिमांशी की मुश्किलों से भरी लव स्टोरी के साथ-साथ दोनों के रोमांस से भरे सीन्स भी देखने को मिल रहे हैं. दोनों ने पहले भी साथ में म्यूजिक वीडियोज में काम किया है लेकिन ऐसी सिजलिंग कैमिस्ट्री पहली बार देखने को मिल रही है. वहीं ब्लैक से लेकर रेड साड़ी तक हिमांशी कई कातिलाना लुक में दिख रही हैं तो वहीं आसिम ने भी इस गाने में शर्टलेस सीन दिया है. इसके अलावा इस टीजर के आखिर में एक चेजिंग सीन भी दिखाया गया है, जिसमें आसिम और हिमांशी बाइक पर बैठे दिखाई दे रहे हैं. यहां देखें इस गाने का टीजर-





इस टीजर को फैंस का काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है. इस गाने का टीजर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस गाने के पूरे वीडियो के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस को बता दें कि 'दिल को मैंने दी कसम' गाना 10 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है. 2 दिन पहले आए इस टीजर ने लोगों की बेताबी और बढ़ा दी है.
बिग बॉस से बाहर आने बाद भी आसिम और हिमांशी की जोड़ी की फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई. यही कारण है कि ये दोनों एक साथ दिखने का कोई मौका मिस नहीं करते हैं. 'कल्ला सोहना नई' और 'ख्याल रख्या कर' की जबरदस्त सफलता के बाद अब हिमांशी और आसिम एक साथ 'दिल को मैंने दी कसम' में साथ नजर आने वाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज