• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • मशहूर टीवी एक्ट्रेस का आरोप- पति की हत्या करा इंश्योरेंस के पैसे खा गई सास

मशहूर टीवी एक्ट्रेस का आरोप- पति की हत्या करा इंश्योरेंस के पैसे खा गई सास

अभिनेत्री चार साल से गायब थीं.

अभिनेत्री चार साल से गायब थीं.

मशहूर टीवी सीरियल 'दिल मिल गए' से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली अभिनेत्री शिल्पा आनंद एक चौंकाने वाला आरोप लगाने के बाद फिर से चर्चा में हैं.

  • Share this:
    मशहूर टीवी सीरियल 'दिल मिल गए' से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली अभिनेत्री शिल्पा आनंद एक चौंकाने वाला आरोप लगाने के बाद फिर से चर्चा में हैं. इस धारावाहिक के बाद वह करीब चार साल तक इंडस्ट्री से गायब रहीं. अब अचानक उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट से सुर्खियां बटोर ली हैं. इस फेसबुक पोस्ट से उन्होंने अपनी सगी बहन साउथ इंडियन फिल्मों की एक्ट्रेस साक्षी शिवानंद की सास पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

    'पति को मरवाकर, इंश्योरेंस के पैसे हड़प लिए मेरी बहन की सास ने'
    शिल्पा आनंद ने साल 2015 में अपने फेसबुक अकाउंट का नाम ओहाना आनंद रख लिया था. अब अपने इसी अकाउंट से उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट लिखी है. इसमें उन्होंने कहा कि मेरे निजी जीवन में काफी खलबली मची हुई है. इसकी वजह मेरी बहन साक्षी की सास है. उसके चक्कर में हमें कई बार पुलिस थाने का चक्कर लगाना पड़ रहा है.



    टीवी अभिनेत्री बताया कि कुछ दिनों पहले की बात है, जब उनकी मां ने अपनी समधन (बहन की सास) के खिलाफ एक मामला दर्ज कराया था. अभिनेत्री की मां को ऐसे सबूत मिले थे, जिससे जाहिर होता है कि उनकी समधन ने अपने पति की हत्या करा दी है. पति को मरवाकर उन्होंने इंश्योरेंस के पैसे हड़प लिए है.

    यह भी पढ़ेंः 'गर्लफ्रेंड को सुनाने के लिए मुझे देता था जिस्मानी दर्द'

    'अब मुझे और मेरी मां को मरवाना चाहती है बहन की सास'
    शिल्पा का आरोप है कि जैसे उनकी मां ने बहन की सास की ओछी हरकत के बारे में पुलिस को अवगत कराया, वैसे ही उस औरत ने दो और हत्याओं की कोशिश शुरू कर दी. अभिनेत्री ने कहा कि वह औरत मुझे और मेरी मां को मरवाना चाहती है. वह लगातार इसकी कोशिश कर रही है.



    अभिनेत्री ने लिखा, 'मेरी बहन की सास, मुझे और मेरी मां को मारने की कोशिश कर रही है. यहां तक कि जब मेरी बहन इंडिया आई थी तो उसने मेरी बहन साक्षी को भी मारने की कोशिश की. जब हमने इन सब मामलों की जानकारी पुलिस को दी तो वो अमेरिका भाग गई.'



    उल्लेखनीय है कि साक्षी शिवानंद साउथ इंडियन फिल्मों की जानीमानी अभिनेत्री रही हैं. उन्होंने द‌क्ष‌िण के करीब सभी बड़े अभिनेताओं चिरंजीवी, नागार्जुन के साथ काम किया है.



    'दम है तो इंडिया वापस आकर कानून का सामना करो'
    अभिनेत्री ने लिखा, 'मैं अपनी बहन की सास तक ये मैसेज पहुंचाना चाहती हूं. अगर हिम्मत है तो इंडिया वापस आए और कानून का सामना करे. हमने पहले ही पुलिस से उसके भागने की योजना के बारे में बताया था. लेकिन पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया. अब वो भाग गई.'

    यह भी पढ़ें- लीक हुई निक की शर्टलेस तस्वीर, लोगों ने कहा- पापा वाली बॉडी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज