'दिल तो हैप्पी है जी' फेम एक्टर अंश बागरी के साथ दिल्ली में मारपीट, सिर में आई गंभीर चोट

अंश बागरी 'दिल तो हैप्पी है जी' में रॉकी का रोल न‍िभा रहे हैं. फोटो साभार-@anshbagri/Instagram

मामला पश्चिम विहार (Paschim Vihar) का है, जहां घर के बाहर कुछ लोगों ने उनसे मारपीट की है, जिसकी वजह से उनके सिर में चोट लग गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

  • Share this:
    मुंबई. दिल्ली (Delhi) की कानून व्यवस्था (Law and Order) को क्या हो गया है? सवाल इसलिए क्योंकि 'दिल तो हैप्पी है जी (Dil Toh Happy Hai Ji)' फेम एक्टर अंश बागरी (Ansh Bagri) के साथ कुछ बाहरी लोगों ने मारपीट कर उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया हैं. अंश बागरी 'दिल तो हैप्पी है जी' में रॉकी का रोल न‍िभा रहे हैं. मामला पश्चिम विहार (Paschim Vihar) का है, जहां घर के बाहर कुछ लोगों ने उनसे मारपीट की है, जिसकी वजह से उनके सिर में चोट लग गई. पुलिस मामाले की जांच में जुटी है.

    टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक, अंश बागरी (Ansh Bagri) कुछ दिन पहले ही पंजाब से अपनी फिल्म 'वेल्लापंती' की शूटिंग कर घर लौटे थे. गत शनिवार को कुछ युवकों का एक समूह उनके घर के बाहर पहुंचा और उनके साथ मारपीट की. इस मारपीट में अंश के सिर में गंभीर चोट आई हैं.

    अंश ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कुछ लोग उनके घर के बाहर आए और कहा कि वो उनसे बात करना चाहते हैं. अंश बात करने के उद्देश्य से घर से बाहर निकले तभी उन्होंने देखा कि कुछ लोगों के साथ मिलकर वीडियो क्लिप बना रहे हैं. एक्टर ने मामले को गंभीर होता देख पुलिस को फोन किया और अपने घर में वापस जाने लगे. लेकिन जब तक अंश पीछे मुड़ते तब तक किसी ने उन्हें धक्का दिया और बाकी लोगों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया.








    View this post on Instagram





    Logic wil get you from A➡️ B Imagination will take you everywhere. #creative #cinema #explore


    A post shared by Ansh Bagri (@anshbagri) on





    रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने मौके पर पहुंचने में 8-10 मिनट का समय लिया. बताया जा रहा है कि इस हादसे के पीछे एक ठेकेदार जिम्मेदार हैं. बताया जा रहा है कि अंश और ठेकेदार के बीच कंस्ट्रक्शन को लेकर विवाद चल रहा है.

    दरअसल, अंश के घर में कंस्ट्रक्शन चल रहा हैं, जो काफी दिनों से अटका पड़ा हैं. पिछले साल दिवाली के आसपास अंश को पता चला कि ठेकेदार वादे के मुताबिक काम पूरा नहीं कर रहा और मार्च में उसने और पैसे की मांग की. एक्टर ने कहा कि वह काम पूरी तरह कंप्लीट होने के बाद ही बाकी पैसों का भुगतान करेंगे.

    लगातार कहने के बाद भी जब काम समय पर नहीं किया गया तो अंश ने ठेकेदार को निकालकर नए ठेकेदार को काम दे दिया. एक्टर का कहना है कि इस घटना के बाद मैं काफी स्तब्ध और डरा हुआ हूं, उन्होंने कहा कि मुझे जल्द मुंबई लौटना है और इस घटना के बाद मैं अपनी मां और बहन के लिए काफी भयभीत हो गया हूं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.